Anupamaa Spoiler: मालती देवी का पर्दा होगा फाश, अब अनुपमा गुरु मां को सिखाएगी सबक

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है. लेकिन अब मालती देवी की जल्द ही पोल पट्टी खुलने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 8, 2023, 01:40 PM IST
  • मालती देवी की खुली पोल
  • अनुपमा के सामने हुआ पर्दाफाश
Anupamaa Spoiler: मालती देवी का पर्दा होगा फाश, अब अनुपमा गुरु मां को सिखाएगी सबक

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा की में कपाड़िया हाउस में हंगामा देखने को मिल रहा है. शो का ट्रैक मालती देवी और अनुपमा के बीच दुश्मनी को दिखा रहा है. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुपमा मालती देवी को सीधे-सीधे बोल देती है कि वह उसके परिवार में दादी बनकर रहे, उसकी सास बनने की कोशिश न करे. लेकिन मालती देवी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगी. इस बार उनका फर्दाफाश होने वाला है.

स्कूल जाएंगी मालती देवी

शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. परिवार के सभी लोग नाश्ता कर रहे होते हैं. तभी अनुपमा कहती है कि वह छोटी को स्कूल से लेने जा रही है. फिर बरखा उसे बताती है कि मालती देवी छोटी को लेने स्कूल गई हैं. ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा शॉक्ड हो जाते हैं. वहीं मालती देवी अकेले अनु के साथ स्पोर्ट्स एनुअल फंक्शन अटेंड करती है.

मालती देवी ने बोला बड़ा झूठ

वहीं छोटी अनु सोचती है कि उसके मम्मी-पापा अभी तक स्कूल क्यों नहीं पहुंचे हैं. वहीं मालती देवी उससे कहती हैं कि वो दोनों बहुत बिजी हैं इसलिए नहीं आएंगे. अनुपमा स्कूल में बात करती है, तब हेल्पर उसका फोन उठा लेती है. वह अनुपमा को बताती है कि अनु के स्कूल में फंक्शन है और मालती देवी अंदर है.

मालती देवी की खुली पोल

अनुपमा के सामने मालती देवी का पर्दाफाश हो जाता है. वह अनु के स्कूल जाती है. अब देखना होगा कि क्या अनुपमा छोटी के स्कूल समय पर पहुंच पाएगी. देखना होगा कि अब अनुपमा मालती देवी के साथ क्या सुलूक करेगी.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: कभी नाइट क्लब में अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करती थीं Usha Uthup, शशि कपूर ने ऐसे बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़