Anupamaa Spoiler: वनराज उड़ाएगा अनुपमा का मजाक, बा करेगी यशदीप की तारीफ

Anupamaa 7th March Episode Spoiler: 'अनुपमा' के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अमेरिका आने के बाद वनराज बार-बार अनुमपा को परेशान करेगा. वह उसका इनता मजाक बनाएगा कि उसे पैनिक अटैक आने लगेंगे. ऐसे में तोषू भी कोई कमी नहीं छोड़ेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 09:19 PM IST
    • अनुपमा को परेशान करेगा वनराज
    • तोषू पर आरोप लगाएगी अनुपमा
Anupamaa Spoiler: वनराज उड़ाएगा अनुपमा का मजाक, बा करेगी यशदीप की तारीफ

Anupamaa 7th March Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज, अनुपमा को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगा. वह किंजल से कहेगा कि तोषू को अपनी मां से परेशानी थी कि फिर भी उसने उसे अपने घर में रखा है. हालांकि, इस बात पर वनराज को अनुपमा से मुंहतोड़ जवाब भी मिलेगा. वह कहेगी कि वो अब इंडिपेंडेंट है. न काम के लिए और ही जिंदगी जीने के लिए. इसके बाद वह चाय बनाने के लिए चली जाएगी.

वनराज को होगी यशदीप से जलन

अनुपमा के जाने के बाद वनराज, बा से कहेगा कि देखा, अमेरिका आते ही इसके तेवर ही कैसे बदल गए हैं. बा कहेगी कि तू कब अपने तेवर बदलेगा? बाकी अनुपमा का बॉस बहुत स्मार्ट है, बिल्कुल विनोद खन्ना जैसा लगता है. यशदीप की तारीफ सुन वनराज की जलने होने लगेगी. वहीं, यशदीप अपनी बीजी के सामने वनराज की बहुत बुराई करेगा.

तोषू होगा भावुक

उधर, तोषू घर लौटेगा तो वनराज और बा देखकर भावुक हो जाएगा. वह नम आंखों से वनराज के गले लगेगा. वनराज भी 5 साल बाद बेटे को देखकर इमोशनल हो जाएगा. हालांकि, इस दौरान वनराज को पता चलेगा कि तोषू अमेरिका में अनुज की कंपनी में काम कर रहा है तो वह उस पर काफी नाराज होता है. वह तोषू को ऑफर करता है कि अनुज की कंपनी छोड़कर उसकी कंपनी जॉइन कर ले, लेकिन वह यह कहते हुए मना कर देगा कि उसकी कंपनी अमेरिका की टॉप 10 कंपनियों में से नहीं है.

अनुपमा का मजाक बनाएगा वनराज

तोषू, वनराज को बताएगा कि अनुपमा कल अनुज के इवेंट में स्टॉल लगाने वाली है. इस बात पर वनराज, अनुपमा का मजाक बनाते हुए जोर-जोर से हंसने लगेगा और कहेगा कि तुम कहीं भी जाओ तुम्हारी जिंदगी की ये ट्रायएंगल कभी खत्म नहीं होने वाला. ऐसे में किंजल, अनुपमा की तरफदारी करते हुए कहेगी कि मम्मी को पता नहीं था कि अनुज जी भी यहीं हैं. हालांकि, वनराज उसकी बात पर भरोसा नहीं करेगा. वहीं, अनुपमा, वनराज की बातों का कोई जवाब नहीं देगी और अपने कमरे में चली जाएगी. 

अनुपमा को आएगा पैनिक अटैक

कमरे में जाकर अनुपमा की पुरानी यादें ताजा होगी और उसे पैनिक अटैक आएगा. ऐसे में अनुपमा ईयरफोन लगाएगी और कृष्णा जी के भजन सुनते हुए सो जाएगी. अनुपमा के कमरे में जाने के बाद तोषू सबको बताएगा कि अनुज ने सगाई कर ली है. बा इस बात से हैरान हो जाएंगी और वनराज खुश हो जाएगा. अगले दिन अनुपमा बिना किसी के लिए नाशता बनाए इवेंट के लिए निकलने लगेगी, लेकिन उसके पर्स से कुछ पैसे गायब होंगे तो वह तोषू पर चोरी का आरोप लगाएगी. वनराज इस बात पर अनुपमा पर भड़क जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब पर भड़केगा यशवंत, ईशान को सुनाएगा फरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़