Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ मालती देवी साजिश को फेल करेगी डिंपी, किंजल के सामने हाथ-पैर जोड़ेंगी बा

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है. मालती देवी अनुपमा के खिलाफ बड़ी साजिश करती हैं, लेकिन डिंपी उस पर पानी फेर देगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 12:41 PM IST
  • अनुपमा में आने वाला है ट्विस्ट
  • डिंपी ने मालती देवी को सिखाया सबक
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ मालती देवी साजिश को फेल करेगी डिंपी, किंजल के सामने हाथ-पैर जोड़ेंगी बा

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा की में कपाड़िया हाउस में हंगामा देखने को मिल रहा है. शो का ट्रैक मालती देवी और अनुपमा के बीच दुश्मनी को दिखा रहा है. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुपमा मालती देवी को सीधे-सीधे बोल देती है कि वह उसके परिवार में दादी बनकर रहे, उसकी सास बनने की कोशिश न करे. 

किंजल से सामने बा ने जोड़े हाथ

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में अनुपमा कपाड़िया हाउस के मंदिर में भगवान को थैंक्यूकहती है और कहेगी कि अब जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है. वह भगवान से घर के हर सदस्य को ठीक रखने की प्रार्थना करती है. तभी वहां पर मालती देवी अलग पूजा की थाली लेकर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ बा किंजल के सामने गिड़गिड़ाती हैं कि घर छोड़कर न जाए.

मालती देवी की नई चाल

मालती देवी छोटी को स्कूल के लिए तैयार करके हॉल में लाती हैं और फिर वह अनुपमा से बोलती है कि आज वह खुद छोटी अनु को स्कूल छोड़कर आएगी. अनुज ये सुनकर खुश होता है. तभी मालती देवी अपनी नई चाल शुरू करती है और डिंपी को एक गिफ्ट देंगी.  वह डिंपी को उस डांस क्लास की चाबी देती है, जो अनुपमा ने शुरू की थी और उसने गुस्से में बंद करवा दी थी. लेकिन डिंपी चाबी अनुपमा को दे देती है. ये देख मालती देवी को बहुत गुस्सा आता है लेकिन वह शांत रहती हैं.

डिंपी की जान पर आया संकट

शो में आप देखेंगे कि डिंपी डांस क्लास जाती है और वहां तिपेश भी आता है. इस दौरान सभी बच्चे तिपेश को डांस सिखाने के लिए कहते हैं, जो डिंपी को अच्छा नहीं लगता. यह देख तिपेश साइड हो जाता है. तभी वहां पर अनुपमा आती है. इसी दौरान डिंपी का पैर फिसल जाता है, लेकिन जैसे ही वह गिरने वाली होती है तिपेश बचा लेता है. लेकिन डिंपी उससे नाराज हो जाती है कि उसने उसे कैसे छुआ.

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़