Anupamaa Spoiler: अनुपमा को सौंपी माल्ती देवी ने बड़ी जिम्मेदारी, अनुज की लाइफ में आएगा एक और तूफान

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी में माल्ती देवी पहुंची. अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माल्ती अनुपमा को बड़ी जिम्मेदारी देती है, जिससेउनका शिष्य नाराज हो जाता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 7, 2023, 02:31 PM IST
  • अनुपमा को मिली बड़ी जिम्मेदारी
  • नई मुसीबतें देंगी दस्तक
Anupamaa Spoiler: अनुपमा को सौंपी माल्ती देवी ने बड़ी जिम्मेदारी, अनुज की लाइफ में आएगा एक और तूफान

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी फाइनली हो गई है. इस शादी में डिंपी की मम्मी भी शामिल होती है. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि समर और डिंपी दोनों सभी बड़ों से आशीर्वाद लेते हैं. वहीं अनुपमा माल्ती देवी को देखकर चौंक जाती है, उसे यकीन नहीं होता है कि वह उसके बेटे की शादी में आएंगी. वहीं अनुज भी उन्हें देखकर चौंक जाता है.

डिंपी की मम्मी ने कही बड़ी बात

शो में समर डिंपल की मां के पैर छूता है, जो बा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता. वहीं डिंपल की मां अनुपमा का धन्यवाद करती हैं और कहती हैं, 'मैंने भले ही डिंपल को जन्म दिया है, लेकिन उसकी मां आप हो' यहां तक कि वह अनुपमा के सामने कामना करती हैं कि डिंपल और समर की जोड़ी आप और अनुज जी जैसी हो. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी समर की शादी में गुरू मां भी शामिल होंगी.

समर-डिंपी ने लिया आशीर्वाद

टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में खुशी का माहौल है. समर और डिंपी दोनों सभी बड़ों का आशीर्दवाद लेते हैं. सभी उन्हें खूब भरभरकर आशीष देते हैं. तभी बा फिर डिंपी को ताना मारती है. इतने में डिंपी की मां जाने को कहती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

तभी सब उन्हें रोकते हैं. वहीं डिंपी रोने लगती है. तभी वह उशे समझाती है और वहां से चली जाती है.

माल्ती देवी ने सौंपी अनुपमा को जिम्मेदारी

माल्ती देवी अनुपमा के बेटे की शादी में पहुंचती हैं. अनुपमा उन्हें देख काफी खुश होती है. तभी अनुज माल्ती देवी को चोट  पहुंचने से बचा लेता है. वहीं माल्ती देवी समर की शादी में एक बड़ा ऐलान करेंगी. वह अमेरिका वाले अपने गुरुकुल का उत्तराधिकारी अनुपमा को चुनेगी. तभी उनका शिष्य यह बर्दाश्त नहीं कर पाएगा.

इसे भी पढ़ें: Amrita Rao Happy Birthday: 'विवाह' की पूनम बन छा गई थीं अमृता, शादी के लिए दिए गए ऐसे-ऐसे लालच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़