Anupamaa Spoiler: डिंपी की मम्मी को बा ने दिखाया नीचा, शो में होने वाली है अनुज की मां की एंट्री!

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी हो चुकी है. अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बा डिंपी की मम्मी को काफी भला बुरा कहती हैं. वहीं अनुपमा के बेटे की शादी में गुरू मां पहुंचती हैं, जो अनुज को देखकर शॉक्ड हो जाती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 6, 2023, 03:01 PM IST
  • समर-डिंपी की हुई शादी
  • अनुपमा के घर पधारी गुरू मां
Anupamaa Spoiler: डिंपी की मम्मी को बा ने दिखाया नीचा, शो में होने वाली है अनुज की मां की एंट्री!

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी फाइनली हो गई है. इश शादी में डिंपी की मम्मी भी शामिल होती है. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि बा डिंपी की मम्मी को काफी भला बुरा कहती हैं. शो में अब एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जो अनुपमा के साथ-साथ अनुज की लाइफ में भी तहलका मचाएगा.

बा को सताड़ेगी कांता मां

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में बा भैरवी से घर के काम करने को कहती है. वह भैरवी को वेटर तक बनाएंगी और यह सब कांता मां देखती है और उसे बहुत गुस्सा आता है. वह बा को जमकर झाड़ लगाएंगी. वहीं बा कांता से कहेंगी कि अनुपमा ने बाहरवालों की मदद का ठेका लिया हुआ है, जिसपर कांता मां उन्हें जवाब देंगी कि बाहर वालों ने अनुपमा को आपसे ज्यादा सम्मान और प्यार दिया है. वह छोटी अनु संग गलत बर्ताव के लिए भी बा को खरी-खोटी कहती है.

चोर बनकर आएगी डिंपल की मां

शो में आपने देखा कि डिंपल की मां घूंघट की आड़ में शादी में शामिल होती हैं, लेकिन बा उसे पकड़ लेती हैं. वह सबके सामने डिंपल की मां को चोर कहती है, साथ ही सामान की भी तलाशी लेती हैं. लेकिन उसमें चून्नी और कलीरे निकलते हैं, जिसे डिंपल जान जाती है कि वह उसकी मां है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

वह तुरंत अपनी मां को गले से लगा लेती है और फूट-फूटकर रोती है. हालांकि डिंपल को उसकी मां के साथ देखकर अनुपमा काफी खुश होती है.

अनुपमा को डिंपल की मां बताएगी उसकी म्ममी

शो में समर डिंपल की मां के पैर छूता है, जो बा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता. वहीं डिंपल की मां अनुपमा का धन्यवाद करती हैं और कहती हैं, 'मैंने भले ही डिंपल को जन्म दिया है, लेकिन उसकी मां आप हो' यहां तक कि वह अनुपमा के सामने कामना करती हैं कि डिंपल और समर की जोड़ी आप और अनुज जी जैसी हो. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी समर की शादी में गुरू मां भी शामिल होंगी.

इसे भी पढ़ें:  'गुम है किसी के प्यार में'की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में अनबन, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़