Anupamaa Spoiler: रोमिल को लड़की के साथ देख अनुपमा को लगा झटका, अनुज खोएगा अपना आपा

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. शो में एक तरफ जहां अनुज और अनुपमा रोमिल की फटकार लगाते दिखने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ पाखी डिंपी को लेकर हंगामा करेगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 28, 2023, 02:01 PM IST
  • रोमिल को रंगे हाथ पकड़ेंगे अनुपमा-अनुज
  • रोमांटिक होंगे अनुज-अनुपमा
Anupamaa Spoiler: रोमिल को लड़की के साथ देख अनुपमा को लगा झटका, अनुज खोएगा अपना आपा

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में खुशियां दस्तक देने वाली हैं. अनुज अपनी वाइफ का सपना पूरा करने के लिए उसे अमेरिका ले जाने वाला है. बीते एपिसोड में अनुज ने अनुपमा को यूएस ले जाने का प्लान बनाया. जिसके बाद अनुज और अनुपमा में रोमांस देखने को मिल रहा है.

रोमिल को डांटेगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अनुज और अनुपमा आईसक्रीम खा रहे होंगे तभी दोनों रोमिल को देखेंगे. वह एक लड़की को बिठाए बहुत ही तेजी में बाइक चलाता दिखेगा. ये देख अनुपमा और अनुज सदमे में आ जाते हैं. अनुज रोमिल को ऐसा करते देख काफी गुस्सा होगा, लेकिन अनुपमा उसे समझाती है.

रोमिल को समझाएगी अनुपमा

घर जाकर अनुज रोमिल का बेट करेगा. रोमिल के आते ही वह उसे डांटेगा. अनुज कहेगा कि हमारे घर में एक बच्चा है, जिसका दिमाग खराब हो चुका है. रोमिल जवाब देते हुए कहेगा कि आप कुछ ज्यादा ही रिएक्ट कर रहे हैं. तभी अनुपमा रोमिल को समझाएगी और कहेगी की हमें तुम्हारी चिंता है. जिसके बाद रोमिल भी भावुक हो जाएगा और फिर अनुपमा और अनुज को गले लगाता दिखेगा.

अनुज पर भड़केगी बरखा

आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा रोमिल के साथ मस्ती करते हैं. वो उसे पूछेंगे कि क्या वो लड़की तुम्हारी गर्लफ्रेंड थी? क्या तुम दोनों एक दूसरे को पसंद करते हो? इस बीच बरखा आकर अनुज अनुपमा पर भड़क जाएगी. वह कहेगी कि तुम लोग इसे समझाने के बजाए इसका साथ दे रहे हो.

टीटू और डिंपी को साथ देखेगी पाखी

रोमिल के हंगामे के बाद वहीं दूसरी तरफ टीटू डिंपी को अपने दोस्तों से मिलवाने ले जाएगा. दोनों वहां मस्ती करेंगे. लेकिन फिर उसके दोस्त डिंपी को छिड़ाएंगे और वह गुस्सा हो जाएगी. उसे मनाने के लिए टीटू सड़क पर फनी डांस करेगा. यह सब पाखी दे लेगी.

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़