Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी बताएगी बेटे को छोड़ने की वजह, अनुज के गुस्से की टूटेगी सीमा

Anupamaa Upcoming Episode Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज मालती देवी पर बुरी तरह गुस्सा हो जाता है. इस दौरान मालती बताती है कि उसने किसी मजबूरी में अपने बेटे को नहीं छोड़ा था.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 23, 2023, 05:44 PM IST
  • अनुज के सामने आ जाएगा सच
  • मालती देवी के लिए बढ़ेगा गुस्सा
Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी बताएगी बेटे को छोड़ने की वजह, अनुज के गुस्से की टूटेगी सीमा

Anupamaa Upcoming Episode Twist: 'अनुपमा' की कहानी इस समय अनुज और मालती देवी गुरु मां के इर्द-गिर्द घूम रही है. अब तक हमने देखा कि अनुज और परिवार के सभी सदस्यों को पता चल चुका है कि मालती ही अनुज की मां है और उन्होंने उसे अनाथ आश्रम छोड़ दिया था. ऐसे में अनुज सबके सामने मालती को खूब खरी-खोटी सुनाता है, वहीं, चुपचाप रो-रोकर सबकुछ सुनती रहती है. आने वाले एपिसोड में अनुज को कुछ ऐसा पता चलेगा कि उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.

अनुज पूछेगा मालती देवी से सवाल

23 सितंबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अनुज से कहेगी, 'आप अपनी जगह बिल्कुल सही है, लेकिन गुरु मां को भी उनकी बात कहने का एक मौका तो मिलना चाहिए. एक बार सुन तो लीजिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्योंकि जब बेटा तड़पता है तो मां भी तड़प उठती है.' अनुपमा के समझाने के बाद अनुज, मालती देवी से उसे अनाथ आश्रम में छोड़ने की वजह पूछेगा, जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाएगा.

मालती देवी बताएगी अनुज को छोड़ने का सच

मालती अनुज के सामने हाथ जोड़कर उसे बताएगी कि उसे छोड़ने के पीछे उसकी कोई मजबूरी नहीं थी. मालती देवी कहेगी, 'मेरी कोई मजबूरी नहीं, मेरा अहंकार था, कुछ सपने थे और कुछ कर गुजरने का जुनून था. मेरे पास भी लाखों-करोड़ों औरतों जैसी कहानी है, जिनके पास दिमाग होता है, हुनर होता, कुछ सपने होते हैं, लेकिन उन्हें पूरा करने का मौका नहीं होता.'

अपने सपने पूरे करने चली गई थी मालती देवी

मालती आगे बताएगी, 'मैं बचपन से ही एक बड़ी कलाकार बनना चाहती थी. मैंने बहुत मेहनत भी की, लेकिन फिर मेरी शादी करवा दी गई. वो कर्लक थे, अच्छे इंसान थे, लेकिन कोई सपने नहीं थे. इसलिए वो मेरे सपने भी नहीं देख सके. मैं प्रेग्नेंट हो गई. सब खुश थे, लेकिन मैं नहीं. तभी मेरे पास एक बड़ा ऑफर आया. तुम्हारे पैदा होने के बाद मुझे फिर से मौका मिला विदेश जाकर परफॉर्मेंस देने का. पहली बार में मैने अपनी ममता को चुना, लेकिन इस बार मैंने खुद को चुन लिया.'

अनुज ने अनाथ होकर चुकाई कीमत

मालती अनुज से कहेगी कि उसे तकलीफ हुई थी, लेकिन उसने बेटे के ऊपर अपनी कला को रखा. मालती की बात सुनकर अनुज उससे पूरी सोसाइटी की तरफ से माफी मांगेगा कि किसी ने उसे सपोर्ट नहीं किया. हालांकि, वह इस पर नाराज होगा कि उसके सपनों की कीमत उस क्यों अनाथ रहकर गुजारनी पड़ी. इसके बाद अनुपमा भी अनुज का पक्ष लेकर गुरु मां को खरी-खोटी सुनाएगी.

फूट-फूटकर रोएगा अनुज

अंत में अपनी बात खत्म कर अनुज कहेगा कि वह मालती देवी को अपनी मां मानने से इनकार करता है. साथ ही वह  अनुपमा से कहे कि अगर वो चाहे तो अपनी गुरु मां को इस घर में रख सकती है, लेकिन वो यहां रहेंगी तो मैं इस घर में नहीं रहूंगा. इसके बाद वह अपने कमरे में चला जाएगा, जहां छोटी अनु जब उससे बात करने आएगी तो वह उसे गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- TRP List Week 37: दर्शकों पर फिर चला 'अनुपमा' का जादू, YRKKH में हुआ सुधार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़