Anupamaa Spoiler: बरखा के पीठ दिखाते ही बा के पैरों में गिरी डिंपल , अनुज से माफी मांगेगी माया

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में डिपंल दिन ब दिन अपना असली रंग घरवालों को दिखाती जा रही है. वहीं अब वह बरखा के साथ नया प्लान बनाने की कोशिश करेगी, लेकिन बरखा उसे उसकी औकात याद दिलाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 21, 2023, 02:19 PM IST
  • माया को सबक सिखाएगा अनुज
  • अनुपमा की बढ़ेंगी मुसीबत
Anupamaa Spoiler: बरखा के पीठ दिखाते ही बा के पैरों में गिरी डिंपल , अनुज से माफी मांगेगी माया

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी का फेमस सीरियल 'अनुपमा' में की लाइफ में शांति हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है. इस सीरियल में मेकर्स घर में कलेश करवाते ही रहते हैं, जिस वजह से सभी किरदारों की जिंदगी में उथल-पुथल मची रहती है. बीते एपिसोड में देखने को मिला की अनुपमा डिंपल को चेतावनी देकर जाती है . वहीं अब डिंपल एक बार फिर साजिश रचने में बरखा से मदद मांगने वाली है.

रंग बदलेगी डिंपल

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा की बात सुनने के बाद डिंपल बरखा को लंबा चौंड़ा मैसेज करती है. वह बरखा से कपाड़िया हाउस आकर रहने की बात कहती है. लेकिन बरखा उसे साफ मना कर देती है. वह कहती है कि शाह हाउस में ही डेरा जाले रहो. बरखा का मैसेज पढ़ने के बाद डिंपल गिरगिट की तरह रंग बदलती है और बा के सामने गिड़गिड़ाना शुरू कर देती है, कि उसे घर न निकालें.

प्लानिंग करेगी डिंपल

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि डिंपल कमरे में आती है, वहीं समर भी उशके पीछे आता है और उसका मूड सही करने का फैसला लेता है. तभी वह आगे की प्लानिंग-प्लॉटिंग के बारे में सोचेगी. यहां तक कि वह मन भी बना लेगी कि जब वह कपाड़िया हाउस पगफेरे के लिए जाएगी तो वहां बरखा के साथ बैठकर प्लान बनाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupamaa.official01)

डिपंल फैसला करेगी कि बा और शाह परिवार के बाकी सदस्यों से निपटने के लिए नया गेम खेलेगी.

अनुज का पारा हुआ हाई

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज को इंप्रेस करने के लिए माया खूब काम करती है. अनुज के मना करने पर भी वह नहीं रुकती. वह अनुज को मनाने के लिए उसके पैरों में गिर कर माफी मांगती है, साथ ही कहती है कि वह अनुपमा से भी माफी मांग लेगी. आगे से वह ऐसा कुछ नहीं करेगी. लेकिन अनुज का गुस्सा शांत नहीं होता है और वह  उसे उसी हाल में छोड़कर वहां से चला जाता है.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: योगा से शेप में आएगा फिगर, प्रेग्नेंसी के बाद इन एक्ट्रेस ने पाई टोन्ड बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़