Anupamaa Spoiler: अनुज को अनुपमा से दूर करेंगी मालती देवी, बा बचा पाएंगी अनु का घर?

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में मालती देवी की नई साजिश देखने को मिलने वाली है.  वह लगातार अनुज और अुपमा को अलग करने की कोशिश में लगी हुई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 03:42 PM IST
  • अनुपमा की लाइफ में आने वाला है तूफान
  • मालती देवी ने फिर रची साजिश
Anupamaa Spoiler: अनुज को अनुपमा से दूर करेंगी मालती देवी, बा बचा पाएंगी अनु का घर?

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खूब हंगामा देखने को मिल रही है.शो में समर के कातिल को सजा मिल गई है, लेकिन शाह हाउस में फिर भी माहौल ठीक नहीं हुआ है. वनराज डिप्रेशन में है, तो वहीं तोषू और किंजल यूएस जाने वाले हैं. इन सबके बीच मालती देवी कपाड़िया हाउस में अपना अलग ही रंग दिखा रही हैं.

काव्या की गोद भराई

अनुपमा काव्या की गोद भराई की तैयारी करती है. अनुपमा अनुज को चैलेंज भी देती है कि वह सबके सामने रोमांस करके दिखाए. अब अनुपमा पर उसी का चैलेंज भारी पड़ता दिख रहा है. अनु अनुज से पूछती है कि आखिर क्या करने वाला है वो, लोकिन अनुज कहता है कि वह जैसा सोच रही है वैसा कुछ होने वाला नहीं है.

मालती देवी-लीला का आमना सामना

काव्या की गोदभराई का जश्न चल रहा होता है. तभी मालती लीला से कहती है कि आपकी एक्स बहू को आपसे गहने लेना शोभा नहीं देता है? तभी लीला जवाब देती है कि जिस अनुपमा को बर्बाद करने के आप सपने देख रही हैं, उसी के घर में आपको रहना भी शोभा नहीं देता है. ये सुनकर मालती देवी चुप हो जाती हैं.

अनुपमा के इशारों पर नाचेगा अनुज

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को अनुपमा के इशारों पर नाचता देख मालती देवी का खून खौल जाता है. वह कहती है कि ये अनुज अनुपमा और शाह परिवार के इशारों पर ही नाचता रहता है. मैं अब ये सब नहीं होने दूंगी.  वहीं मालती देवी के हर वॉर से अनुपमा को लीला बेन बचाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़