Anupamaa Spoiler: डिंपल फिर दिखाएगी अपना असली रंग, अनुपमा के खिलाफ जाकर मालती देवी का देगी साथ

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' दिनों दिन दर्शकों के दिलों में जगह बनाता जा रहा है. वहीं शो में आप देखेंगे की मालती देवी अनुपमा को बर्बाद करने की कसम खाती है. वहीं डिंपल सास को धोखा देती नजर आने वाली है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 19, 2023, 02:34 PM IST
  • अनुपमा की जिंदगी में आया तूफान
  • डिपंल ने दिया सास को धोखा
Anupamaa Spoiler: डिंपल फिर दिखाएगी अपना असली रंग, अनुपमा के खिलाफ जाकर मालती देवी का देगी साथ

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी शो 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो का करंट ट्रैक दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. अनुपमा अमेरिका को भूल घर लौट आई है तो वहीं मालती देवी ने भी अनुपमा को तमाचा जड़ दिया है. बीते दिन देखने को मिला कि मालती देवी कपाड़िया हाउस पहुंच जाती हैं. गुरु मां अनुपमा से कहती हैं कि उसके मां होने की कीमत वह क्यों चुकाएं? वहीं अनुपमा कहती है कि  वह अपनी बेटी को नजर अंदाज नहीं कर सकती हैं.

अनुपमा को बर्बादी करेगी गुरु मां

'अनुपमा' में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी गलती की सफाई देती है. उसके साथ उसके परिवार वाले भी गुरु मां से माफी मांगते हैं और माफ करने के लिए कहते हैं. लेकिन मालती देवी का गुस्सा शांत नहीं होता है. वह सबके सामने कहती हैं कि वह अनुपमा को बर्बाद करके रहेंगी. मालती देवी चेतावनी देती है कि तुम्हें ऐसा बर्बाद करूंगी कि रूह कांप जाएगी. मालती देवी की बात सुनकर शाह परिवार डर जाता है.

अनुपमा की कमजोरी पर वार करेंगी गुरु मां

शो में आप देखेंगे कि नकुल मालती देवी को समझाने की बहुत कोशिश करेगा कि अनुपमा ने मजबूरी में आकर ये फैसला लिया है. लेकिन मालती देवी उसकी कोई बात नहीं सुनेगी.  उल्टा वह अनुपमा की सबसे बड़ी कमजोरी पर वार करने का डिसाइड करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

मालती देवी कहेंगी कि अनुपमा को अपने मां होनेपर गुरूर है. लेकिन यह उसकी सबसे बड़ी कमजोरी बनने वाली है.

 डिंपल देगी धोखा

'अनुपमा' में डिंपल अनुपमा के खिलाफ अखबार में बयान देगी, कि उसने मालती देवी का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा दिया है. वहीं मालती देवी अनुपमा को 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस करने के लिए मजबूर करती दिखेगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मालती देवी का अगला वार क्या होगा.

इसे भी पढ़ें: Meena Kumari: जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मीना कुमारी को जड़ा था तमाचा! ऐसे खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़