Anupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा से कौन सा सच छिपा रहा है अनुज? मालती देवी का बर्ताव उड़ाएगा होश

Anupamaa upcoming Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी दिलचस्प मोड़ के साथ लगातार आगे बढ़ रही है. शो में इन दिनों मालती देवी और अनुज का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अनुज, मालती देवी की वजह से काफी असहज हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 16, 2023, 02:34 PM IST
  • अनुज को परेशान करेगा गुरु मां का बर्ताव
  • अनुज को असहज देख अनुपमा होगी परेशान
Anupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा से कौन सा सच छिपा रहा है अनुज? मालती देवी का बर्ताव उड़ाएगा होश

नई दिल्ली: Anupamaa 16th September Episode Spoiler: 'अनुपमा' के हर एपिसोड में दर्शकों को एक नया धमाल देखने को मिल रहा है. यही कारण है लंबे वक्त से शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर पर कब्जा जमाए हुए हैं. इन दिनों शो में गुरु मां यानी मालती देवी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. गुरु मां की दिमागी हालत ठीक न होने के कारण अनुपमा उन्हें अपने घर में ही रखने की जिद करती है. हालांकि, इस दौरान अनुज गुरु मां की हरकतों को देखकर काफी असहज नजर आता है और यही बात अनुपमा को भी खटकने लगी है.

पाखी के फैसले के कारण बढ़ेगी चिंता

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शाह परिवार में इस बात पर बहस चल रही है कि पाखी ने रोमिल और अधिक को माफ करके ठीक भी किया है या नहीं. वहीं, कपाड़िया हाउस में भी अधिक और बरखा के बीच भी इसी पर चर्चा चल रही है. तभी पाखी और अधिक डेट पर चलने का प्लान बनाते हैं. हालांकि, पाखी कहती है कि बरखा, रोमिल और बाकी लोगों को भी उनके साथ फिल्म देखने के लिए चलना चाहिए. रोमिल को भी साथ लेकर चलने की बात बरखा और अधिक को बिल्कुल पसंद नहीं आती.

पाखी लेगी रोमिल की साइड

अधिक और बरखा, पाखी को समझाएंगे कि रोमिल पर भरोसा नहीं करना चाहिए, वह कभी भी कुछ भी कर सकता है, लेकिन पाखी उन दोनों को समझाएगी कि रोमिल को कभी पेरेंट्स का प्यार और भाई-बहनों का साथ नहीं मिला, इसीलिए वह इतना गुस्सा और जिद्दी हो गया है. पाखी कहती है कि रोमिल बुरा लड़का नहीं है, उसके अंदर से इस गुस्से को निकाला जा सकता है.

अनुज और अनुपमा में होगी बहस

दूसरी ओर घर लौटने के बाद अनुज और अनुपमा में गुरु मां को अपने घर में रखने को लेकर बहस शुरू हो जाती है. अनुज का कहना है कि वह गुरु मां को इस घर में नहीं रहना दे सकता. वहीं, अनुपमा उससे कहेगी कि इस उम्र में ऐसी हालत में वह कहां जाएगी. उनका इस दुनिया में कोई नहीं है. एक बेटा है, लेकिन उसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता. आखिरकार अनुपमा के बहुत कहने पर अनुज गुरु मां को अपने घर में रखने के लिए तैयार हो जाता है, लेकिन इस दौरान उसके चेहरे पर एक अलग ही बेचैनी और असहजता दिखती है, जो अनुपमा को भी परेशान कर देगी.

मालती देवी का बर्ताव करेगा सबको हैरान

अनुज और अनुपमा अपने कमरे में मालती देवी को लेकर बात ही कर रहे होते हैं कि उन्हें अचानक कुछ टूटने की बहुत तेज आवाज आती है और वह भागकर बाहर जाते हैं. ड्राइंग रूम में गुरु मां के हाथ से कोई चीज टूट जाती है, जिससे वह बुरी तरह से डर जाती हैं. ऐसे में अनुपमा उन्हें संभालने की कोशिश करती है, लेकिन वह किसी को अपने पास नहीं आने देतीं. हालांकि, अनुज को देखते ही वह भागकर उसके गले लग जाएंगी. गुरु मां का ये बर्ताव सभी को हैरान कर देता है. वहीं, गुरु मां अनुज से कहेंगी कि बेटा मुझे चल मुझे अपने घर ले चल.

मालती देवी के कारण असहज होगा अनुज

अनुज भी गुरु मां के इस बर्ताव से और असहज हो जाएगा. इसके बाद वह फिर अपने कमरे में आएगा और बहुत सख्ती से अनुपमा को कहेगा कि वह किसी भी हाल में गुरु मां को इस घर में नहीं रख सकता. अनुज का ये अलग व्यवहार अनुपमा की चिंता को और बढ़ा देता है. वहीं, अनुज कहेगा कि वह उसे खुद भी नहीं पता कि उसे क्यों मालती देवी के कारण इस तरह की बेचैनी और असहजता महसूस हो रही है.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Announces Pregnancy: रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़