Anupamaa Spoiler: अनुज को भड़काएंगी मालती देवी, अनुपमा गुरु मां की साजिश को करेगी फेल

Anupamaa Spoiler: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में मालती देवी अनुपमा के खिलाफ अनुज को भड़काती नजर आने वाली हैं. शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 14, 2023, 01:57 PM IST
  • अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान
  • अनुज से फिर दूर होगी अनुपमा?
Anupamaa Spoiler: अनुज को भड़काएंगी मालती देवी, अनुपमा गुरु मां की साजिश को करेगी फेल

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. मालती देवी अनुपमा से उसके हक छीनना चाहती है. वह अनुपमा और अनुज को अलग करना करने कोशिश में लगी हुई हैं. इसकी शुरुआत करने के लिए मालती देवी दोनों के बीच दूरियां पैदा कर रही है. लेकिन अनुपमा भी की साजिशों की मात देती नजर आएगी.

डिलिवरी करेगी अनुपमा

बीते एपिसोड में देखा गया कि कैसे अनुपमा दिवाली की मिठाई लेकर शाह हाउस जाती है. वहां पता चलता है कि बा-बापूजी ने दिवाली की मिठाइयों के ऑर्डर ले रहे हैं. अनुपमा बा-बापूजी की मदद करती है. वह मिठाइयां बनाएगी, साथ ही घर-घर जाकर डिलवरी भी करेगी.

वनराज हुआ इमोशनल

अनुपमा ड्राइवर के साथ मिलकर घर-घर जाकर सबका सामान पहुंचाती है . वह रास्ते में डांस एकेडमी में जाती है. वहीं टीटू अनुपमा को स्कूटी पर ले जाकर उशकी मदद करता है. वह कहता है मैम आप पैदल-पैदल जाकर थक जाएंगी, मैं आपकी मदद करता हूं. वहीं अुपमा भी उसके साथ चली जाती है. वहीं दूसरी तरफ वनराज अपनी हालत पर इमोशनल होता है. वह कहता है कि वह चाहकर भी अपने परिवार के लिए कुछ नहीं कर पा रहा है.

वनराज को आया गुस्सा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बाबू जी नाच गाकर ङर का माहौल लाइट बननाने की कोशिश करते हैं. वह सबके साथ डांस करते हैं. वह वनराज के साथ भी डांस करते हैं, तभी मुहल्ले वाले आकर वनराज को खरी-खोटी सुनाते हैं. वह कहेंगे बेटे को मरे महीना भी नहीं हुआ और ये लोग नाच गा रहे हैं. यह सुनकर वनराज का खून खौल जाता है.

इसे भी पढ़ें- Priyanka Chopra का दिवाली लुक हुआ वायरल, वैलवेट लहंगा...मांग में सिंदूर भरे नजर आईं 'देसी गर्ल'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़