Anupamaa spoiler: एक बार फिर अपनी ममता के आगे हार गई अनुपमा, मालती देवी ने जड़ा जोरदार तमाचा

Anupamaa spoiler: रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है. शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अमेरिका के अपने सपने को एक बार फिर तोड़ देगी. वह एयरपोर्ट से वापस सीधे कपाड़िया हाउस आएगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 12, 2023, 04:44 PM IST
  • अमेरिका नहीं जाएगी अनुपमा
  • मावती देवी का पारा हुआ हाई
Anupamaa spoiler: एक बार फिर अपनी ममता के आगे हार गई अनुपमा, मालती देवी ने जड़ा जोरदार तमाचा

नई दिल्ली:Anupamaa spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स ने 'अनुपमा' में और भी धमाकेदार मोड़ लाने का फैसला कर लिया है. लेकिन अनुपमा के इस बलदानी को रूप को देखकर फैंस का मोह शो से भंग होता नजर आ रहा है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि कैसे छोटी अनु की हालत बेहद खराब बनी हुई है. वहीं अनुज चाहकर भी अनुपमा को रोक नहीं पा रहा है. वहीं अनुपमा के लाख कोशिशों के बाद भी वह छोटी की हालत को नजर आंदाज नहीं कर पाई और वापस आ गई.

नया प्रोमो हुआ रिलीज

'अनुपमा' का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में अनुपमा अपनी बेटी की खातिर वापिस लौट आती है. उसे देखकर अनुज और पूरा परिवार शॉक्ड हो जाता है. अनुपमा रोते हुए अनुज से कहती है, 'मैं अपने सपनों को भूल सकती हूं, लेकिन अपनी बेटी से दूर नहीं रह सकती.' अनुपमा की हालत देख शाह और कपाड़िया परिवार सब दुखी हो जाते हैं.

कपाड़िया हाउस पहुंची गुरु मां

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के अमेरिका न जाने से मालती देवी भी तिलमिला उठती हैं. वह पीछे-पीछे कपाड़िया हाउस आ जाती हैं और अनुपमा को भला बुरा कहती हैं. वह कहती हैं कि 'तुम्हें सिर्फ अपनी ममता याद रही, मैं नहीं?' गुरु मां को सामने देखकर अनुपमा उनके पैरों में गिर कर माफी मांगती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

गुरु मां अनुपमा को उठाती जरूर हैं और उसे जोरदार तमाचा मारती हैं.

गुरु मां दी अनुपमा को धमकी

'अनुपमा' में देखेंगे कि  गुरु मां अनुपमा को धमकी देती हैं कि वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देंगी. गुरु मां कहती हैं, 'तुम्हें माफ करने का तो सवाल ही नहीं उठता. अब बारी मेरी है, तुम्हारी जिंदगी बर्बाद करने की. ये तुम्हें मेरा चैलेंज है.' 'अनुपमा' के प्रोमो वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि गुरु मां अनुपमा को कोर्ट तक ले जाएगीं. अनुपमा की लाइफ में तूफान आने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Workout: कृति सेनन का वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने, ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़