Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुज को सबके सामने प्रपोज करेगी श्रुति, आध्या की बातों से टूट जाएगी अनुपमा

Anupamaa 11th April Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में अनुज और श्रुति की संगीत सेरमनी का ट्रैक दिखाया जाएगा. इस दौरान आध्या जमकर श्रुति की तारीफ करेगी, लेकिन साथ ही वह अनुपमा के लिए अपनी नफरत बयां करने की मौका भी नहीं छोड़ेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2024, 03:28 PM IST
    • अनुपमा का दिल दुखाएगी आध्या
    • अनुज के लिए परफॉर्म करेगी श्रुति
Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुज को सबके सामने प्रपोज करेगी श्रुति, आध्या की बातों से टूट जाएगी अनुपमा

Anupamaa 11th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा फंक्शन की सारी तैयारियां करके खड़ी होगी. यशदीप उससे पूछेगा कि क्या वो ठीक है? वह कहेगी कि वो ठीक नहीं होगी उससे अपना दर्द बांट लेगी. अनुज और श्रुति के फंक्शन में शरीक होने के लिए शाह परिवार भी पहुंचेगा. अनुपमा को देखकर सभी तो खुश हो जाएंगे. वहीं, जब वो तैयार होकर आएगी तो सब उसे देखते रह जाएंगे. अनुपमा को देखकर वनराज कहेगा कि अनुज की शादी में तुम इतनी तैयार होकर आई हो, तुम्हारी शादी में तो मुझे खाने-पीने का भी होश भी नहीं था. ऐसे में अनुपमा भी उसे जवाब देकर बोलती बंद कर देगी.

श्रुति की तारीफ करेगी आध्या

11 अगस्त के एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या आकर अनुज और श्रुति का स्वागत करती है. आध्या यहां अनुपमा को ताने देते हुए श्रुति की तारीफ करेगी. वह कहेगी कि श्रुति के रूप में उसे वो मां मिल जाएगी जिस पर उसका हक होगा. आध्या कहेगी कि आज उसने 2 बार श्रुति की नजर उतार दी है, ताकि किसी भी नजर उसे न लग पाए. अनुपमा आध्या की बातें सुनकर समझ जाएगी कि वो उसी को ताने दे रही है.

अनुपमा की आंखें होंगी नम

अनुज और श्रुति को साथ देख अनुपमा की आंखें नम हो जाएंगी. आध्या यहां बताएगी कि श्रुति के लिए मैं इतनी खास हूं आज मेरी ड्रेस फट गई थी तो उसने पहले मेरी ड्रेस ठीक की और फिर खुद तैयार होने गई. हालांकि, आध्या नहीं जानती कि उसकी ड्रेस अनुपमा ने ठीक की थी. वहीं, बा आध्या की ड्रेस देखकर समझ जाएंगी कि इसे अनुपमा ने ठीक किया होगा, क्योंकि इतनी सफाई तो सिर्फ उसी के हाथों में हैं, लेकिन श्रुति भी इस दौरान आध्या को सच नहीं बताएगी.

अनुपमा के लिए नफरत बयां करेगी आध्या

आध्या पार्टी में पुरानी बातें उठा लेगी और अनुपमा के प्रति अपनी नफरत बयां करेगी. अनुज उसे रोकने की कोशिश भी करेगी, लेकिन आध्या उसकी बात नहीं मानेगी. यशदीप, अनुपमा को देखता रहता है, वो समझ जाता है कि अनुपमा भीतर से टूट रही है. ऐसे में बाबू जी उसे संभालने की कोशिश करेंगे. अनुज भी अनुपमा से मिलने आएगा. हालांकि, तभी श्रुति अपने स्पेशल डांस परफॉर्मेंस पेश करेगी. उसे देखकर अनुज को अपने अनुपमा संग बिताए पल याद आने लगेंगे. परफॉर्मेंस के बाद श्रुति सबके सामने हाथ में अंगूठी लेकर घुटनों पर बैठकर अनुज को  प्रपोज करती है. अनुज यह देखकर दंग रह जाता है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिकंदर’ का हुआ ऐलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़