अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने शेयर की फोटो, पत्नी को डिफरेंट अंदाज में किया विश

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के जन्मदिन पर पति रोहित रेड्डी ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है. रोहित रेड्डी ने पत्नी के लिए प्यारा सा नोट लिखा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 14, 2024, 07:07 PM IST
  • अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने शेयर फोटो
  • पत्नी अनीता के लिए रोहित ने लिखा प्‍यार भरा नोट
अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने शेयर की फोटो, पत्नी को डिफरेंट अंदाज में किया विश

नई दिल्ली: काव्यांजलि', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कृष्णा कॉटेज' और 'रागिनी एमएमएस 2' जैसे शो और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी रविवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. 

अनीता के पति ने शेयर की फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

इस मौके पर उनके पति रोहित रेड्डी ने उनके लिए एक प्यारा भरा नोट लिखा. नोट में लिखा है कि वह 14 साल से उनका दिल चुरा रही हैं. अनीता ने अक्टूबर 2013 में कॉर्पोरेट पेशेवर रोहित के साथ शादी की थी. उनका का एक बेटा आरव है. रोहित ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्‍नी के साथ एक अनदेखी पुरानी तस्वीर शेयर की.

लिखा प्यारा कैप्शन 
फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ''उस महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो 14 वर्षों से मेरा दिल चुरा रही है. यहां 43 साल की उम्र में आप हर साल यह साबित कर रही हैं कि भले ही मैं समझदार न हो सकूं, आप निश्चित रूप से और अधिक शानदार हो रही हो. अच्छा काम करते रहो बेबी, मैं तुम्हारे साथ बने रहने की कोशिश करूंगा.'' 

अनीता करियर 
अनीता कन्नड़ फिल्म 'गंडुगली कुमारा रामा'; और 'वरुशामेलम वसंतम', 'सुक्रान' और 'नायागन' जैसी तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें पिछली बार हिंदी क्राइम थ्रिलर 'मैरिच' में देखा गया था, जिसमें तुषार कपूर मुख्य भूमिका में थे. वह हाल में टीवी शो 'हम रहे न रहें हम' में दिखी थीं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Salman Khan: 'ये पहली और आखरी वार्निंग है', लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी, पोस्ट में दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़