Animal: मेकर्स ने फेंका नया पासा, अब सिर्फ इतनी कीमत में ही देख पाएंगे रणबीर कपूर की फिल्म

Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' की रिलीज हो एक महीने से लंबा वक्त बीत गया है और आज भी फिल्म के लिए दर्शकों पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की कमाई के लिए एक और बड़ा पासा फेंक दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 11:57 AM IST
    • 'एनिमल' की कमाई में होगी बढ़ोतरी!
    • मेकर्स ने किया इसा बात का ऐलान
Animal: मेकर्स ने फेंका नया पासा, अब सिर्फ इतनी कीमत में ही देख पाएंगे रणबीर कपूर की फिल्म

नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' (Animal) को बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित किया जा चुका है. एक दिसंबर, 2023 को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. एक महीने से भी लंबे वक्त से 'एनिमल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. वहीं, फिल्म के थिएटर्स में से हटने से पहले मेकर्स ने एक नया पासा फेंक दिया है, जिसके बाद दर्शक फिर 'एनिमल' के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं.

'डंकी' और 'सालार' भी नहीं दे पाईं मात

'एनिमल' के बाद शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब दम दिखाया, लेकिन 'एनिमल' की दहाड़ इनके सामने भी ऊंची ही सुनाई पड़ी. लंबे समय तक रणबीर कपूर की फिल्म के लिए थिएटर्स हाउसफुल रहे.

ऐसे में अब भी कुछ लोग हैं जिन्होंने 'एनिमल' नहीं देखी. अब ऐसे ही दर्शकों के लिए मेकर्स ने टिकट की कीमतें घटाकर इसे फिर थिएटर में जाकर देखने का मौका दिया है. इस खबर का आधिकारिक तौर पर भी ऐलान कर दिया गया है.

फिर बढ़ सकता है कारोबार

'एनिमल' के खास ऑफर के तहत अब सिर्फ 100 रुपये में थिएटर में फिल्म का लुत्फ उठाया जा सकता है. फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की जानकारी देते हुए एक लिंक भी शेयर किया है, जहां 'एनिमल' के लिए टिकट बुक करवाई जा सकती है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. उम्मीद की जा रही है कि टिकट की कीमत कम होने पर फिर इसकी कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है.

बेहतरीन रहा अभिनय

गौरतलब है कि 'एनिमल' में पहली बार रणबीर कपूर का इतना खूंखार अंदाज देखने को मिला है. वहीं, बॉबी देओल ने भी खलनायक बन दर्शकों के होश उड़ाए हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की अदाकारी ने भी दर्शकों के बीच खूब तारीफें बटोरीं.

ये भी पढ़ें- Farah Khan Birthday: जुहू बीच पर डांस कर गुजारा करती थी फराह खान, सरोज खान के एक फैसले ने बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़