Ranbir Kapoor Pics: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में जुड़ा 'एनिमल'! पुलिस की वर्दी में रणबीर कपूर ने खींचा ध्यान

Ranbir Kapoor: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' से फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर रणबीर कपूर हर किसी के पसंदीदा बन गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर की अनदेखी तस्वीर सामने आई हैं जिनमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 07:58 PM IST
    • सिंघम अवतार में दिखे रणबीर कपूर
    • पुलिस की वर्दी में शानदार लुक हुआ वायरल
Ranbir Kapoor Pics: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में जुड़ा 'एनिमल'! पुलिस की वर्दी में रणबीर कपूर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पिछले साल की सबसे बड़ी फिल्म रही है. फिल्म के हिट होने का क्रेडिट रणबीर कपूर के एक्टिंग और उनके लुक को दिया जा रहा है. इस फिल्म में रणबीर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना रौबदार रूप दिखाया था. इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की कुछ अनसीन फोटो सामने आई हैं, जिनमें वह पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि उनके साथ इन फोटो में निर्देशक रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं.

सिंघम लुक में शानदार दिखे रणबीर कपूर

सोशल मीडिया शेयर हुईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. पुलिस की वर्दी के साथ काला चश्मे लगाए रणबीर काफी दमदार लग रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. जिसके बाद फैंस ये फोटो को देखकर ये कयास लग रहे हैं कि रणबीर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्सरी का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि  रोहित और रणबीर की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. बता दें कि रोहित शेट्टी इससे पहले भी सिंघम जैसी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे कलाकार पुलिस अफसर का रोल प्ले कर चुके हैं. ऐसे में रणबीर को सिंघम लुक में देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'एनिमल' बनी रणबीर कपूर की हिट फिल्म

फिल्म 'एनिमल' रणबीर कपूर के फिल्मी करियर की सबसे शानदार फिल्म में नंबर 1 पर पहुंच गई है. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट 547 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, जबकि वर्ल्डवाइड इस मूवी ने अब तक 894 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके साथ ही एनिमल एक्टर की करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी सहित अन्य कलाकार नजर आए थे.  वहीं, रणबीर के आगामी फिल्मों की बात करें, तो साल 2024 में रणबीर के पास कई फिल्में हैं, जिसमें नीतीश की 'रामायण' से लेकर संदीप वांगा की 'एनिमल पार्क' तक के नाम शामिल हैं, ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' की सीक्वल होगी. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के फंक्शन में पहुंचेगा ईशान, समृद्ध चलेगा नई चाल! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़