अंगूरी भाभी पर चढ़ा वेस्टर्न रंग, सादगी छोड़ अब ग्लैमरस अदाओं का चलाया जादू

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अंगूरी भाबी के रूप में सभी का दिल जीता है. शो में उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है. वहीं, असल जिंदगी में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 02:30 PM IST
  • अंगूरी भाबी का फिर ग्लैमरस लुक दिखा है
  • शुभांगी अत्रे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
अंगूरी भाभी पर चढ़ा वेस्टर्न रंग, सादगी छोड़ अब ग्लैमरस अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों को उनके किरदारों से प्यार ही हो जाता है. वह किसी भी रोल को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर पेश करती हैं. इस कारण एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान भी हासिल है. इन दिनों वह 'भाबी जी घर पर हैं!' में सीधी-सादी सी महिला अंगूरी भाभी की भूमिका से सभी का दिल जीत रही हैं. शो में उनकी सादगी को काफी पसंद किया गया है.

असल जिंदगी में काफी बोल्ज हैं अंगूरी भाबी

अंगूरी भाबी उर्फ शुभांगी बेशक पर्दे पर हमेशा सूट और साड़ी पहने सीधे-सादे रोल्स में ही नजर आई हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस हैं. शुभांगी सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शुभांगी

शुभांगी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इसमें वह व्हाइट कलर की शॉर्ट स्किन फिट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नाम में नथ भी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और बेहद खूबसूरत सी जगह में पानी के बीच में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. शुभांगी इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

41 की उम्र में फिट हैं शुभांगी

वैसे शुभांगी अक्सर फैंस के साथ अपने इसी तरह के स्टाइलिश लुक्स शेयर करती रहती हैं. उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर का इतना बोल्ड लुक, बेबाकी ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़