'अंगूरी भाभी' बनीं बाउंसर, साड़ी छोड़ पहली बार लेडी बॉस के लुक में आईं नजर

'भाभी जी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे ने अंगूरी भाभी के रोल से सभी का दिल जीता है. हालांकि, इस बार उन्होंने अंगूरी के लुक को पूरी तरह से बदल दिया है, जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 02:23 PM IST
  • अंगूरी भाभी के बदले हुए लुक ने किया हैरान
  • शुभांगी अत्रे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'अंगूरी भाभी' बनीं बाउंसर, साड़ी छोड़ पहली बार लेडी बॉस के लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: सुपरहिट कॉमेडी टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' लंबे समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो के सभी किरदार लोगों को अपने साथ बांधे रखने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं. ऐसे में अब पहली बार अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) उर्फ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का अनोखा अंदाज देखने को मिलने वाली है.

बाउंसर बनीं अंगूरी भाभी

अंगूरी भाभी इस बार शो में साड़ी और अपनी सादगी छोड़ बाउंसर के लुक में दिखाई देने वाली हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस को दी है. दरअसल, शुभांगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने शो के सेट से अपना नया लुक शेयर किया है.

काफी अलग लुक में दिख रही हैं शुभांगी

लेटेस्ट फोटोज में शुभांगी को डेनिम जीन्स और शर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स बूट्स कैरी किया है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बिल्कुल अलग दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भाभीजी बनीं बाउंसर. अंगूरी भाभी को देखिए बाउंसर.'

फैंस को पसंद आया अंगूरी भाभी का लुक

अब शुभांगी की इन फोटोज पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिए कर रहे हैं. एक यूजर ने तो उनके इस लुक गैंगस्टर जैसा भी कह दिया है. वहीं, कुछ लोगों का लोगों का कहना है कि अंगूरी भाभी इस बदले हुए लुक में भी गॉर्जियस दिख रही हैं. खैर, फैंस उन्हें इस कैरेक्टर में देखने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरियन सिंगर ली जिहान हैलोवीन इवेंट में हादसे का हुए शिकार, 24 की उम्र में तोड़ा दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़