KBC14: 'करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन ने की कैट वॉक, बिग बी ने कंटेस्टेंट की जमकर की तारीफ

KBC14: इस बार शो में पूजा त्रिपाठी (pooja tripathi) हॉटसीट पर विराजमान हुई. पूजा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए, साथ ही बिग बी के साथ खूब गपशप भी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 11:57 AM IST
  • KBC14 ने किया लायन वॉक
  • बिग बी ने कंटेस्टेंट की तारीफों के पुल बांधे
KBC14: 'करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन ने की कैट वॉक, बिग बी ने कंटेस्टेंट की जमकर की तारीफ

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' जब से शुरू हुआ है, तब से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. हाल में ही शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें हॉटसीट पर बैठी पूजा अमिताभ बच्चन से कई सवाल पूछती हैं, और कहती है की जब भी कोई आपकी तारीफ करता है तो आप उसे टोक देते हैं क्यों? इस सवाल का बिग बी ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

पूजा ने पूछा सवाल

पूजा त्रिपाठी ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीता, जिसके बाद वह ऑडियंस में बैठीं अपनी बुआ के पैर छूकर आईं.  हॉटसीट पर विराजमान होने के बाद पूजा ने अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. अमिताभ बच्चन ने जब उन्हें टोका तो पूजा त्रिपाठी ने उनसे खुलकर पूछ लिया कि मैंने देखा है कि जब भी कोई आपकी तारीफ करता है तो आप उसे टोक क्यों देते हैं ?

अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब

अमिताभ बच्चन ने कहा कि पूजा जी अगर आपकि कोई दिनभर, हर वक्त तारीफ ही करता रहे तो आपको कैसा लगेगा? इस पर पूजा त्रिपाठी ने कहा- बहुत अच्छा. बस फिर क्या था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन ने बिना देर किए पूजा त्रिपाठी के कपड़ों से लेकर उनके गालों और लिपस्टिक तक हर चीज की तारीफ कर डाली.

शो पर किया कैट वॉक

दोनों की गुपशप ने ऑडियंस को खूब गुदगुदाया. पूजा त्रिपाठी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. अमिताभ बच्चन ने कहा कि पागल हो जाएगा इंसान अगर हर वक्त कोई सिर्फ उसकी तारीफ ही करता रहे.

इसके बाद पूजा त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन की तारीफ नहीं की. वहीं फिर उन्होंने अमिताभ बच्चन संग रैंप वॉक की. उनकी शानदार रैंपवॉक देखकर सभी जमकर तालियों के साथ उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: मोहब्बतें से लेकर पीएस-1 तक इन फिल्मों के लिए ऐश्वर्या राय थीं सेकेंड चॉइस, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़