अल्लू अर्जुन ने मारी इस विज्ञापन को मारी लात, जानिए क्यों ठुकरा दिया करोड़ों रुपये का ऑफर!

अल्लू अर्जुन लगातार अपनी अगली फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अपनी इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स के कारण वह खबरों में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार खबर आई है कि एक्टर ने एक ब्रांड के प्रमोशन का करोड़ों रुपये क विज्ञापन ठुकरा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 12:13 PM IST
    • अल्लू अर्जुन ने ठुकराया विज्ञापन
    • करोड़ो रुपये का मिला था ऑफर
अल्लू अर्जुन ने मारी इस विज्ञापन को मारी लात, जानिए क्यों ठुकरा दिया करोड़ों रुपये का ऑफर!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्मों के कारण अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. खासतौर पर काफी समय से वह 'पुष्पा 2: द रूल' की वजह से हर दिन खबरों में आ जाते हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसी अब कुछ ऐसा हुआ है कि एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हालांकि, इस बार मामला उनकी किसी फिल्म का नहीं, बल्कि एक विज्ञापन का है. बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन को एक करोड़ों रुपये के विज्ञापन का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है.

ये था विज्ञापन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को शराब और पान ब्रांड के विज्ञापन का ऑफर मिला है. इस विज्ञापन के लिए उन्हें पेशकश मिली थी कि 'पुष्पा' में जहां भी एक्टर धूम्रपान और शराब का सेवन करते दिखेंगे वहीं, उस ब्रांड का लोगो दिखाया जाएगा. खबरों की माने तो इस ऑफर के लिए फिल्म के निर्माताओं के समक्ष कंपनी ने 10 करोड़ रुपये की पेशकश रखी थी. हालांकि, अल्लू अर्जुन ने यह कहते हुए ऑफर ठुकरा दिया कि वह ऐसे किसी ब्रांड का प्रमोशन नहीं करेंगे.

पहले भी मिला था ऐसा ऑफर

बता दें कि यह पहले भी अल्लू को इस तरह के शराब और पान ब्रांड के ऑफर्स मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी इनके प्रचार के लिए अपनी स्वीकृति नहीं दी. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद सुपरस्टार को एक तंबाकू कंपनी ने अपने एक विज्ञापन के करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने तब भी इस तरह की किसी चीज का प्रमोशन करने से साफ इंकार कर दिया था.

फिर 'पुष्पा' बनेंगे अल्लू अर्जुन

दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्मों पर काम करें तो एक्टर को जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को 15 अगस्त 2024 को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में पेश किया जाने वाला है. फिल्म में एक बार फिर से फहद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: छोटी अनु की इस गलती से मौत के मुंहे में जाते-जातें बचेंगे अनुपमा-किंजल, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़