'पुष्पा 2' के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जून की फोटो, साड़ी पहने नजर आए एक्टर

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जून इन दिनों 'पुष्पा दा रूल' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. वहीं शूटिंग सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है . इस फोटो में एक्टर साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 06:35 PM IST
  • 'पुष्पा 2' के सेट से लीक हुई फोटो
  • साड़ी में नजर आए अल्लू अर्जून
'पुष्पा 2' के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जून की फोटो, साड़ी पहने नजर आए एक्टर

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जून इन दिनों 'पुष्पा दा रूल' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्म से एक्टर का लुक काफी सुर्खियों में रहा है. वहीं अब शूटिंग सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

पुष्पा 2 के सेट पर अल्लू अर्जुन की फोटो वायरल 
वायरल फोटो में अल्लू अर्जुन गंगम्मा तल्ली अवतार में देखा जा सकते हैं. पुष्पा 2 के सेट से अल्लू अर्जुन की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. साड़ी पहने अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्ट भी जारी किया गाय था लीक हुई फोटो ने फैंस को उनके आइकॉनिक पोस्टर की याद दिला दी है. 

कब रिलीज होगी फिल्म 
पुष्पा द रूल के मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट फाइनल कर दी है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं अब इंटरनेट पर अल्लू अर्जुन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

पुष्पा 2 स्टार कास्ट 
पुष्पा 2 स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अल्लू अर्जून के साथ रश्मिका मंदाना होगी. इसके अलावा फिल्म में जगपति बाबू, राव रमेश जैसे कलाकार शामिल होंगे. फैंस पुष्पा 2 का काफी इंतजार कर रहे हैं. वहीं इंटरनेट पर सेट से लीक फोटो फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. 

ये भी पढ़े- डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़