'पुष्पा' पार्ट 3 को लेकर Allu Arjun ने दिया हिंट, एक्टर ने कहा- 'हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं'

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर एक्टर अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फ्रेंचाइजी के बारे में  इंटरनेशनल मीडिया से बात की है. साथ उन्होंने पुष्पा के पार्ट 3 को लेकर हिंट दिया है. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 16, 2024, 08:00 PM IST
  • पुष्पा पार्ट 2 में शायद नहीं होगी कहानी खत्म
  • अल्लू अर्जून ने पुष्पा पार्ट 3 का दिया हिंट
'पुष्पा' पार्ट 3 को लेकर Allu Arjun ने दिया हिंट, एक्टर ने कहा- 'हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं'

नई दिल्ली:  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फ्रेंचाइजी के बारे में  इंटरनेशनल मीडिया से बातचीत की है.  फिल्म 'पुष्पा' साल 2021 में रिलीज हुई थी. 'पुष्पा 2 : द रूल' के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने फिल्म पुष्पा के पार्ट 3 को लेकर हिंट दिया है. बातचीत में अल्लू अर्जुन ने कहा- "आप निश्चित रूप से फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए  बहुत से एक्साइटिंग आइडियाज हैं.

साल 2021 की बड़ी फिल्म
अल्लू अर्जुन ने कहा, ''पुष्पा की थियेट्रिकल पहुंच से ज्यादा ओटीटी (स्ट्रीमिंग) की पहुंच कई गुना है.'' ''थिएटर में रिलीज के दौरान लोगों ने शायद इस फिल्म को एक या दो बार ही देखा होगा. लेकिन, अमेजन जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद लोग इस फिल्म को कई बार देखा. ओटीटी प्लेटफॉर्म के कारण ही  अन्य भाषाओं, अन्य क्षेत्रों और पड़ोसी देशों के बहुत सारे लोगों तक यह फिल्म पहुंच पाई. इस फिल्म ने इसलिए भी धूम मचाई क्योंकि यह 2021 की (भारत में) सबसे बड़ी फिल्म थी.''

क्या है फिल्म पुष्पा की कहानी
सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा' में पुष्पा राज (अर्जुन) की कहानी है, जो एक मजदूर है. वह लाल चंदन की तस्करी करने वाले सिंडिकेट में शामिल होता है और एक अहंकारी पुलिस अधिकारी का सामना करता है. फिल्म के पार्ट 2 की कहानी यहीं से शुरू होगी. फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया है. थिएटर में फिल्म हिट साबित हुई थी. 

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 
पुष्पा 2 दा रूल को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. जिसके अनुसार फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने कफी पसंद किया था. 

इनपुट-आईएएनएस

ट्रेंडिंग न्यूज़