Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में दिखेगा सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर? मेकर्स ने दिया हिंट

Pushpa 2: 'पुष्पा: द रूल' में सामंथा रुथ प्रभु के फेमस ट्रैक 'ऊ अंटावा' ने तहलका मचा दिया था. अब पार्ट 2 में रीप्राइज वर्जन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. डीएसपी ने बाकी गानों पर भी बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 01:21 PM IST
  • Pushpa 2 में अल्लू का दिखेगा एक्शन अवतार
  • आइटम नंबर को लेकर मेकर्स खोले राज
Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में दिखेगा सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर? मेकर्स ने दिया हिंट

नई दिल्ली: Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी की आने वाली फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर चर्चा तेज हो रही हैं. फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो और फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस काफी एक्साइटेड कर दिया है. दूसरे पार्ट में भी असहाय और जरूरतमंदों की पुष्पा मदद करता नजर आएगा. इस बीच इसमें सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर को लेकर भी बड़ी डिटेल सामने आई है.

गानों को लेकर आया बड़ा अपडेट 

एक्शन-ड्रामा फिल्म 'पुष्पा: द राइज' साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म से 'श्रीवल्ली', 'सामी-सामी' और 'ऊ अंटावा' जैसे ट्रैक बड़े पैमाने पर हिट हुए थे. अब दर्शक इस बार भी ऐसे ही शानदार गानों को फिल्म में देखना चाहते हैं.

'पुष्पा 2' गाने तैयार

डीएसपी 'पुष्पा: द रूल' के लिए ट्रैक तैयार करने वाले हैं. इसी को लेकर संगीतकार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि फिल्म के कुछ गाने पहले ही तैयार कर लिए गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

सिंगर ने कहा कि 'हर कोई पुष्पा 2 फिल्म और इसके संगीत का इंतजार कर रहा है. मैं वास्तव में उस प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं जो सभी ने हम पर बरसाया है. हमेशा की तरह इस फिल्म के लिए हम बहुत मेहनत और लगन से काम कर रहे हैं.'

'ऊ अंटावा 2.O' पर क्या बोले

डीएसपी ने 'पुष्पा' से सामंथा रुथ प्रभु के विवादित लेकिन चर्चित गाने 'ऊ अंटावा' के दूसरे पार्ट में रीप्राइज को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा कि 'हम पुष्पा 2 में 'ऊ अंटावा' के किसी भी रीप्राइज को नहीं देख रहे हैं, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. बहुत सरप्राइज पर काम चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म और उसके एल्बम को ज्यादा से ज्यादा प्यार देगा.'

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़