Allu Arjun Birthday: शाहरुख खान की इस फिल्म के दीवाने हैं Allu Arjun, बोले- 'तुझे देखा तो ये जाना सनम...'

Allu Arjun Birthday: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले अल्लू बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 8, 2024, 09:44 AM IST
  • 42 साल के हुए साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन
  • Pushpa 2 से जीतने आ फिर से दिल
Allu Arjun Birthday: शाहरुख खान की इस फिल्म के दीवाने हैं Allu Arjun, बोले- 'तुझे देखा तो ये जाना सनम...'

नई दिल्ली:Allu Arjun Birthday: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. एक्टर आज 8 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर मेकर्स फिल्म का टीजर रिलीज करने जा रहे हैं. एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. तो आज के इस खास मौके पर चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़े कुछ खास किस्से.

चाइल्ड आर्टिस्ट बन की थी करियर की शुरुआत

अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद साउथ फिल्मों के दिग्गज निर्माता हैं.  फिल्मी माहौल में पले बड़े अभिनेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 3 साल की उम्र में की थी. वहीं एक्टर के तौर पर उन्होंने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अल्लू ने 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘विजेता’ में काम किया था.

गंगोत्री से किया था डेब्यू

साल 2003 में फिल्म गंगोत्री से अल्लू अर्जुन ने डेब्यू किया था. इसके बाद वह साल 2004 में फिल्म आर्या में दिखाई दिए थे, जिसके लिए उन्हें नंदी स्पेशल जूरी अवॉर्ड भी मिला था.  एक्टर की पहली सैलरी मात्र 3500 रुपए थी. बता दें कि फिल्म में लीड रोल बनने से पहले करीब छह महीने तक एक एनिमेटर और डिजाइनर के रूप में काम किया था. वहीं एक्टर को डांस में भी महारत हासिल है. अल्लू को साउथ सिनेमा का माइकल जैक्सन कहा जाता है.

शाह रुख खान के हैं फैन 

साउथ की बात करें तो अल्लू अर्जुन अपने फूफा और सुपरस्टार चिरंजीवी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने अपने फूफा की फिल्म इंद्र को लगभग 20 बार देखा है. वहीं अल्लू बॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन हैं. एक्टर शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने DDLJ कई बार देखी है.  एक्टर सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए लिखा कि- मैंने अपनी जिंदगी का सबसे जादुई पल तब जिया, जब मैंने 1995 में फिल्म DDLJ देखी थी. 23 साल बाद जब ये फिल्म मैंने दोबारा देखी, तो वैसा ही जादू देखा. ये फिल्म मेरी लाइफ की फेवरेट फिल्मों में से एक है और शायद यही रहेगी.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले Akshay Kumar के हुए थे तीन ब्रेकअप, दिल टूटने के बाद लोगों दी 'ब्रेक-अप थेरेपी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़