राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए Alia Bhatt ने चुनी खास साड़ी, पल्लू में नजर आएगी 'रामायण' की झलक

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अयोध्या में पति रणबीर कपूर के साथ राम  मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने समारोह के लिए खास रंग की साड़ी चुनी जिसका कनेक्शन रामायण से जुड़ा नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 09:27 PM IST
    • आलिया भट्ट ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पहनी खास साड़ी
    • आलिया भट्ट की साड़ी का रामायण से है खास कनेक्शन
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए Alia Bhatt ने चुनी खास साड़ी, पल्लू में नजर आएगी 'रामायण' की झलक

नई दिल्ली: Alia Bhatt: देशभर में आज उत्सव का माहौल है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अयोध्या राम मंदिर के उद्धघाटन समारोह में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए खास तरह का ऑउटफिट कैरी किया जिसने सबका ध्यान खींच लिया.

पति के साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुईं एक्ट्रेस 

बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. किसी भी खास मौके के लिए वो लोग एक्टर्स खास आउटफिट चुनते हैं. ऐसे ही आलिया भट्ट ने प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या में नीले रंग की खास साड़ी पहनी है. जो दिखने में काफी सिंपल है. फैंस को एक्ट्रेस की साड़ी काफी पसंद आई है. 

आलिया भट्ट की साड़ी में क्या है खास?

एक तरफ लोगों ने उनके सिंपल एथनिक लुक को पसंद किया, दूसरी ओर कुछ लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की साड़ी के बॉर्डर पर गया. इसका कनेक्शन रामायण से है. बता दें कि एक्ट्रेस की साड़ी के बॉर्डर पर रामायण से जुड़े कुछ खास दृश्य दिखाई दिए जैसे भगवान राम, भगवान हनुमान और राम सेतु. एक्ट्रेस की जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है.

समारोह में रहा सितारों का जलवा

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम बहुत सारे बॉलीवुड सितारे पहुंचे हैं. आलिया भट्ट,रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ से लेकर विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी जैसे बड़े नाम पहुंचे माधुरी दीक्षित भी अपने पति श्रीराम नेने के काथ पहुंची हैं. उनके अलावा राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों ने भी शिरकत की है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी से दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान का राम लिया. वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने खास परफॉर्मेंस भी दीं.

ये भी पढ़ें- हर साल श्री राम के दर्शन करेंगे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर खुद को बताया भाग्यशाली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़