Tum Kya Mile Song: शीफॉन साड़ी पहन आलिया ने रणवीर से कहा 'तुम क्या मिले', यश चोपड़ा को किया याद तो श्रेया घोषाल को भूले करण

Tum Kya Mile Song: करण जौहर के निर्देशन में बनीं फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 28, 2023, 01:32 PM IST
  • करण जौहर ने रिलीज किया गाना
  • आलिया-रणवीर के रोमांस ने जीता फैंस का दिल
Tum Kya Mile Song: शीफॉन साड़ी पहन आलिया ने रणवीर से कहा 'तुम क्या मिले',  यश चोपड़ा को किया याद तो श्रेया घोषाल को भूले करण

नई दिल्ली:Tum Kya Mile Song: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) का गाना 'तुम क्या मिले' (Tum Kya Mile) रिलीज हो गया है. ये गाना करण के लिए काफी खास है. गाने रिलीज से पहले करण ने गाने का एक सीन को शेयर कर दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा के लिए प्यासा सा नोट लिखा है. और उन्हें ये गाना डेडिकेट किया है. वहीं गाने के सामने के बाद से फैंस का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

'तुम क्या मिले' गाना हुआ रिलीज

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की प्रेम कहानी का गाना तुम क्या मिले रिलीज हो गया है. गाने को अरजित सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है. गाने में आलिया-रणवीर खूबसूरत वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कुछ ही मिनट में गाने को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं गाने को देख आपको यश चोपड़ा के फिल्मों के आइकॉनिक सीन्स की याद आ जाएगी. 

श्रेया घोषाल का नाम भूले करण

वहीं गाना रिलीज होते ही सिंगर श्रेया घोषाल के फैंस भड़क गए हैं. दरअसल फिल्म के इस गाने की शुरुआत में एक टेक्स्ट लिखा आता है. इसमें लिखा होता है- द ड्रीम टीम- करण जौहर, प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्या, अरिजीत सिंह. इस टीजर वीडियो को देख कर श्रेया घोषाल के फैंस नाराज हो गए हैं. उनका कहना है कि ड्रीम टीम में श्रेया घोषाल का नाम नहीं जोड़ा गया है.

यश चोपड़ा को समर्पित किया गाना

करण एक सीनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा- कुछ घंटों में तुम क्या मिले आपका होने वाला है. मैं इस फिल्म में एक लव सॉन्ग चाहता था, जो मेरे गुरु यश चोपड़ा को समर्पित है.  फिर मैं खुद सोचने लगा कि आप मैच नहीं कर पाएंगे या ऐसा करने की हिम्मत भी नहीं कर पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

लेकिन फैन बॉय और स्नो, शिफॉन, कश्मीर के शानदार लोकेशन और रोमांस के प्रेमी ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.

आलिया से कहा सॉरी

करण जौहर ने लगे हाथ आलिया भट्ट से भी माफी मांग ली है. उन्होंने लिखा  'आलिया ने अपनी बच्ची के जन्म के बाद यह पहला शूट किया था.  मैं उन्हें मनीष मल्होत्रा के शिफॉन में ठंड में शूट करवाने के लिए माफी मांगता हूं. रणवीर नर्वस थे क्योंकि उनका यह पहला लिप सिंक माउन्टेन लव सॉन्ग था. हम इश्क वाले शिफॉन साड़ी की वादियों में फिर वापस आ गए हैं. मैं आशा करता हूं कि आपको उतना ही प्यार महसूस हो, जितना हमें ठंड महसूस हुआ है. यह आपके लिए है यश अंकल...आपका फैन करण.'

ये भी पढ़ेंः Asin- राहुल शर्मा की टूटने वाली है शादी? एक्ट्रेस ने पति संग फोटोज की डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़