मां बनने के बाद आलिया भट्ट पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, हाथ पर टिक गई नजरें

आलिया भट्ट कुछ समय पहले ही एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं, लेकिन कुछ ही समय में उन्होंने फिर से खुद को फिट कर लिया है. अब एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें आलिया बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 09:44 PM IST
  • आलिया भट्ट ने दिखाया सिजलिंग अंदाज
  • आलिया की अदाओं पर हुए लोग फिदा
मां बनने के बाद आलिया भट्ट पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, हाथ पर टिक गई नजरें

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर परिवार और अपनी नन्ही सी बेटी पर पूरा ध्यान दे रही हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस एक प्यारी सी बच्ची को जन्म देकर मां बनी हैं. वहीं, इन दिनों उन्होंने फिर से वर्कआउट भी शुरू कर दिया है. अक्सर आलिया को जिम से बाहर आते और वर्कआउट करते हुए देखा जाने लगा है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव हो चुकी हैं. इस बार आलिया ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Alia Bhatt

फोटोज में आलिया सी ग्रीन कलर की नेट वाली शिमरी डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इन फोटोज में आलिया काफी एलिगेंट दिख रही हैं. वहीं, उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है. आलिया की इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह हाल ही में मम्मी बनी हैं. बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है.

आलिया अदाओं पर फिदा हुईं हस्तियां

फैंस आलिया की इन अदाओं पर तो खूब प्यार लुटा ही रहे हैं. इसके अलावा सभी की नजरें उनके हाथ पर भी टिक गई हैं, जिसमें अपनी डायमंट की इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट कर रही हैं. आलिया की ये रिंग अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब आलिया के इस लुक की तारीफें करते हुए फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी आलिया पर खूब प्यार लुटाया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट 

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसमें एक्ट्रेस मशहूर एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ दिखेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी. इसमें एक बार फिर से आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- दुबई में दिखा अवनीत कौर का इतना स्टाइलिश अंदाज, ओपन श्रग में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़