'अक्षय कुमार मुझे जान से मारने की सुपारी दे रहे हैं', क्यों लगाए इन्होंने खिलाड़ी कुमार पर गंभीर आरोप?

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. दुनियाभर में मौजूद उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते ही नहीं थकते. हालांकि, इसी अक्षय पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए हैं कि उनके चाहने वाले भड़क पड़े हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 01:55 PM IST
  • अक्षय कुमार के खिलाफ किए कई ट्वीट्स
  • केआरके ने लगाए अक्षय पर गंभीर आरोप
'अक्षय कुमार मुझे जान से मारने की सुपारी दे रहे हैं', क्यों लगाए इन्होंने खिलाड़ी कुमार पर गंभीर आरोप?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ अपने व्यक्तित्व से भी दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. अक्सर वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इसी बीच अब खिलाड़ी खुमार को लेकर एक ऐसा ट्वीट सामने आया है कि लोग हैरान रह गए हैं. दरअसल, अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने इस बार अक्षय पर हमला किया है.

KRK ने लगाए Akshay Kumar पर आरोप

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर कहा है कि अक्षय उन्हें जान से मारना चाहते हैं. केआरके ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि अगर कल उनकी हत्या हो जाती है, तो सभी को ये बात पता होनी चाहिए कि उनकी हत्या सलमान खान, शाहरुख खान और करण जौहर ने नहीं बल्कि अक्षय ने करवाई है.

इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया है कि अक्की काफी वक्त से उन्हें मारने की कोशिश में लगे हुए हैं.

केआरके ने किया ऐसा ट्वीट

केआरके अपने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड में सच बोलने का मतलब है, जान से हाथ धोना. सुशांत सिंह ने भी सच बोला था, गया ऊपर. अब अक्की मुझे मारने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ये मैं मरते दम तक कहूंगा कि अक्की कैनेडियन हैं, भारतीय नहीं.' केआरके का कहना है कि वह अक्षय को कैनेडियन कुमार कहते हैं और यही बात उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है. इसीलिए वह उन्हें जान से मारना चाहते हैं.

अक्षय की फिल्मों पर भी उठाए सवाल

इसके बाद भी केआरके शांत नहीं हुए. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्मों को भी फ्लॉप और बकवास बताते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं.

उन्होंने अक्षय की अगली फिल्म 'ओएमजी 2' को भी अभी से फ्लॉप बता दिया है. इसी के साथ उन्होंने सुपरस्टार की 10 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट भी दिखाई है. अब उनके ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस शो में दिख सकती है पोर्न स्टार मिया खलीफा, मिला बड़ा मौका!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़