आकांक्षा दुबे के कमरे के बाहर नजर आया मिस्ट्री मैन, सुसाइड से पहले होटल पहुंचा था शख्स

आकांक्षा दुबे के सुसाइड के पीछे समर सिंह का नाम आ रा है. भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ आकांक्षा का रिलेशनशिप बताया जा रहा है वहीं आकांक्षा की मां ने किसी भी तरह के रिलेशनशिप से इनकार किया और बताया कि समर सिंह बिना पैसे के उससे काम करवा रहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 04:01 PM IST
  • आकांक्षा दुबे का था ऐसा हाल
  • मिल नहीं रही थी काम की फीस
आकांक्षा दुबे के कमरे के बाहर नजर आया मिस्ट्री मैन, सुसाइड से पहले होटल पहुंचा था शख्स

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत की गुत्थी बेहद पेचीदा हो गई है. मौत से पहले का आखिरी पोस्ट और आखिरी लाइव देख लोग भी कनफ्यूज हो गए. पोस्ट में जहां आकांक्षा खुशी से डांस करती दिख रही थीं तो वहीं लाइव में काफी गमगीन दिखाई दीं. आंखों से लगातार आंसू गिर रहे थे. वहीं बार-बार बजता फोन उनका ध्यान खींच रहा था. उनके दीवाने पूछते रहे कि क्या हुआ आपको लेकिन मजाल है जो आकांक्षा कुछ कहतीं.

कमरे में रुका था

इस मामले से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है. दरअसल होटल के कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आकांक्षा को एक आदमी के साथ स्पॉट किया गया. वह शख्स एक्ट्रेस के कमरे में 17 मिनट तक रुका हुआ भी था. दूसरी ओर एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ मौत के लिए उकसाने के लिए एफआईआर दर्ज की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

होटल में कौन था

पुलिस भी इस मामले पर कोई भी बयान देने से बच रही है. उस रात कौन आकांक्षा के कमरे में रुका था जिसके जाने के बाद वो रो रही थीं. होटल के कमरे में कौन आया था ये भी नहीं बताया गया. सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी अभी तक लिफाफे में ही सील है. आलाधिकारियों के शहर से बाहर होने के चलते रिपोर्ट अबई नहीं पढ़ी जा रही है.

मां के लोगों पर इल्जाम

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने बताया कि पिछले तीन सालों से आकांक्षा समर सिंह के कॉन्टैक्ट में थी. 3 साल तक उसने समर के साथ काम किया लेकिन उसने के पैसा भी आकांक्षा को नहीं दिया. इस तरह से आकांक्षा का लगभग दो-तीन करोड़ रुपया समर सिंह पर बकाया हो गया. 21 मार्च को बस्ती में शूटिंग के दौरान आकांक्षा को समर के भाई संजय सिंह ने धमकी दी थी. . आकांक्षा ने समर के नई गाड़ी खरीदने के स्टेट्स पर कमेंट किया था कि दूसरों को पैसों पर ऐश कर लो. संजय ने बाद में आकांक्षा को फोन करके उसे गायब करने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अब अर्चना पूरन सिंह को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता! इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़