Ajay Devgn-Kajol: अजय देवगन ने डिफरेंट अंदाज में 2023 की विदाई, शेयर की फैमिली फोटो

Ajay Devgn-Kajol: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने रविवार को साल 2023 का रिकैप जारी किया. फोटो में पत्नी काजोल और बच्चों के साथ वेकेशन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 31, 2023, 05:44 PM IST
  • अजय देवगन ने शेयर की फैमिली फोटो
  • फैमिली के साथ शेयर की वेकेशन फोटो
Ajay Devgn-Kajol: अजय देवगन ने डिफरेंट अंदाज में 2023 की विदाई, शेयर की फैमिली फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने रविवार को साल 2023 का रिकैप जारी किया, और अपने रत्नों की झलक साझा की, जिसमें पत्नी काजोल और उनके बच्चों बेटी निसा और बेटे युग के साथ फैमिली वेकेशन की एक झलक दिखाई गई. 

शेयर की फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दिलवाले एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें देवगन परिवार अपनी छुट्टियों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे है. पोल्का डॉट ब्लैक ड्रेस में निसा खूबसूरत लग रही हैं.

दिया प्यार कैप्शन 
पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, गैलरी में खोजने पर इन रत्नों को पाया.. परंपराओं, प्रियजनों को बधाई और वह गर्मजोशी जो छुट्टियों के दौरान हमेशा हमारे दिलों को भर देती है!! इस नए साल में आप सभी को ऐसे ही जादू की शुभकामनाएं.

1999 में की थी शादी 
अजय और काजोल ने फरवरी 1999 में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन हिंदू समारोह में शादी की थी. इस बीच, वर्कफ्रंट की बातत करें, तो उनके पास सिंघम अगेन, औरों में कहां दम था, शैतान और मैदान हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़