न्यासा देवगन बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री? अजय देवगन ने बेटी के डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड स्टार कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (kajol) की लाड़ली बिटिया न्यासा देवगन (Nysa Devgn) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. चारों तरफ उनके बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood debut) की ही चर्चा हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 12:19 PM IST
  • बेटी न्यासा के डेब्यू पर बोले अजय देवगन
  • 'अभी तक इस बारे में किसी का कुछ प्लान नहीं'
न्यासा देवगन बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री? अजय देवगन ने बेटी के डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड इन दिनों कई यंग स्‍टार किड्स फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं, तो वहीं कई एंट्री कर चुके हैं. ऐसे नामों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्‍चन के नाती अगत्‍स्‍या नंदा, मलाइका अपोड़ा का बेटा अरहान, माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन, और सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम का नाम शामिल हैं. अब इन सबके बीच खबर है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्‍यासा देवगन (Nysa Devgan) के भी बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही है. जिस पर अजय देवगन ने अपना रिएक्शन शेयर किया है.

क्या बोले अजय

अपनी 19 साल की बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर चल रहीं अफवाहों पर अजय देवगन ने विराम लगा दिया है. एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि 'न्‍यासा भी टीनएज हैं और वह बाहर पढ़ाई कर रही हैं, साथ ही अपनी लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं.

अभी तक इस बारे में उन्होंने कुछ सोचा नहीं है. न्यासा ने मुझे या काजोल को नहीं बताया है कि उसकी फाइनल करियर च्‍वॉइस क्‍या होगी. अगर वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में करियर बनाने का फैसला करती है तो उसकी च्‍वॉइस होगी. एक पैरेंट्स के तौर पर हम हमेशा उसे सपोर्ट करेंगे.'

अपने पापा के लिए एक्टर बने थे अजय 

बता दें कि अजय देवगन भी अपने पिता दिवंगत वीरू देवगन का सपना पूरी करने के लिए एक्टर बने थे. उन्होंने एक्टर बनने के लिए पहले से कोई प्लानिंग नहीं की थी. एक्टर के पिता चाहते थे कि अजय निर्देशक न बनकर एक्टर के रूप में नाम कमाए.

ऐसा हुआ भी आज अजय बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रेंट की बात करें तो अजय देवगन कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. एक्टर के पास फिल्मों की बड़ी लंबी लाइन है, जिसमें थैंक गॉड, दृश्यम 2, साढ़ें साती, चाणक्य, मैदान, भोला, रेड 2 शामिल हैं. बता दें कि इन फिल्मों में अमिभनय करने के साथ-साथ अजय इन्हें प्रड्यूस भी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 में अपनी कही इस बात पर शहनाज गिल को हुआ अफसोस, अब हाथ जोड़कर मांग रहीं माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़