अजय देवगन फिर मारेंगे घर पर 'छापा', इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान होते ही खुशी से झूम उठे फैंस!

अजय देवगन लगातार एक के बाद एक की फिल्में साइन कर रहे हैं. अब उनकी अगली फिल्म का ऐलान कर मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया है. वहीं, अजय ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 06:36 PM IST
    • अजय देवगन ने शुरू की शूटिंग
    • 'रेड 2' में दिखाएंगे सच्ची कहानी
अजय देवगन फिर मारेंगे घर पर 'छापा', इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान होते ही खुशी से झूम उठे फैंस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की हर फिल्म के लिए दर्शकों में एक खास उत्सुकता दिखती है. वहीं, एक्टर लगातार अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से खबरों में बन रहते हैं. अब खबर आई है कि अजय अपनी एक बार फिर 'रेड' डालने के लिए आ रहे हैं. दरअसल, 2018 में आई फिल्म 'रेड' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अब फिर के मेकर्स इसी कहानी की सीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं. अब 'रेड 2' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक पोस्टर भी जारी कर दिया है.

'रेड 2' का किया ऐलान

निर्देशक राजकुमार गुप्ता के बार फिर 'रेड' के सीक्वल 'रेड 2' की कमान संभालने जा रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर फिर से आयकर अधिकार अमय पटनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि 'रेड 2' में मेकर्स एक बार फिर किसी सच्ची घटना को उठाकर पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में हैं. शनिवार को फिल्म की टीम ने इसके मुंबई में इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.

15 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'रेड 2' की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान की लोकेशन्स में शूट की जाएंगी. इसका निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा मिलकर किया जा रहा है. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'इंतजार खत्म हुआ. अजय देवगन 'रेड 2' में IRS अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं. 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर एक और सच्चा मामला लाने के लिए तैयार हैं.'

पहली फिल्म में भी दिखाई गई थी सच्ची कहानी

गौरतलब है कि 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'रेड' में 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह की सच्ची कहानी दिखाई गई थी. जिनके घर पर आईटी विभाग के अधिकारियों द्वारा छापा मारा गया था. यह रेड 3 दिन और 2 रातों कर चली गई थी, इसी के साथ यह भारतीय इतिहास में चलने वाल सबसे लंबा छापा था. ऐसे में अब 'रेड 2' के लिए भी काफी बेसब्री बढ़ गई है. फिल्म का ऐलान होते ही अजय के फैंस.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: अभिषेक कुमार के बाद दर्शकों को लगा एक और झटका, अब ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़