PS-1 Twitter Review: मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म हुई रिलीज, ऐश्वर्या राय के मुरीद हुए दर्शक

PS-1 Twitter Review: पोन्नियिन सेल्वन-1 रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. मणिरत्नम की इस मेगा फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षाओं तक की सकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 01:45 PM IST
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई PS-1
  • दर्शकों ने मणिरत्नम को बताया बेस्ट
PS-1 Twitter Review: मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म हुई रिलीज, ऐश्वर्या राय के मुरीद हुए दर्शक

नई दिल्ली: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन -1' (Ponniyin Selvan-1) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फर्स्ट डे देखने वाले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर इस मेगा फिल्म का रिव्यू भी साझा करना शुरू कर दिया है. बॉक्स ऑफिस इस फिल्म की टक्कर 'विक्रम वेधा' से हुई है. लोग मणिरत्नम की इस फिल्म पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म की स्टार कास्ट और वीएफएक्स ने इस फिल्म को और मजेदार बना दिया है.' अन्य यूजर ने लिखा, 'अब तक मैंने जितनी भी तमिल फिल्में देखी हैं यह उन सबमें सबसे बेहतरीन हैं.'

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सिनेमाघर का व्यू शेयर किया है. वीडियो में ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. 

पीएस 1 उपन्यास पर आधारित है फिल्म

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1, कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है. यह बुक 1955 में प्रकाशित की गई थी. पोन्नियिन सेल्वन के निर्माताओं ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

फिल्म के निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने कल्कि को याद करते हुए ट्वीट में लिखा, 'पोन्नियिन सेल्वन-1 उपन्यास के पीछे जिस व्यक्ति की मेहनत और दिमाग है, उसके सम्मान में हमारी तरफ से यह छोटा सा पोस्ट.'

ये स्टार आए नजर

निर्देशक मणिरत्नम ने अपनी आने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन (पीएस1)' का प्रमोशन पूरी टीम के साथ जोर-शोर से किया है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा नजर आए. सभी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं संगीतकार ए आर रहमान के म्यूजिक की भी खूब तारीफ हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है.

ये भी पढ़ें- Twitter Review: दर्शकों को पसंद आई ऋतिक- सैफ की जुगलबंदी, 'विक्रम वेधा' के देख लोगों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़