Darlings में हिंसात्मक किरदार निभाना विजय वर्मा को पड़ सकता है भारी! मां को सताया इस बात का डर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विजय वर्मा (Vijay Varma) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 07:17 PM IST
  • विजय वर्मा की मां को उनकी शादी ना होने का डर है
  • विजय वर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं
Darlings में हिंसात्मक किरदार निभाना विजय वर्मा को पड़ सकता है भारी! मां को सताया इस बात का डर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विजय वर्मा (Vijay Varma) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. चाहें बात कहानी की हो या किरदारों की 'डार्लिंग्स' के हर पहलू की तारीफ की जा रही है. खासतौर पर आलिया भट्ट के पति बने 'हमजा' यानी विजय वर्मा की. 'डार्लिंग्स' में शराबी और बीवी को पीटने वाले के रूप में अपनी दमदार अदाकारी से विजय ने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है.

विजय वर्मा ने फिर से जीता लोगों का दिल

विजय का किरदार हिंसात्मक जरूर है, लेकिन उन्होंने इस कैरेक्टर को ऐसे निभाया है मानो घोलकर की पी गए हों. अब विजय ने 'डार्लिंग्स' की सक्सेस के बाद अपनी मां का रिएक्शन शेयर किया है. दरअसल, आलिया भट्ट स्टारर 'डार्लिंग्स' में विजय ने एक शराबी की भूमिका निभाई है. ऐसे में हर मां की तरह विजय की मां को भी अब इस बात की चिंता सता रही है कि कोई उनके बेटे से शादी नहीं करेगा.

विजय वर्मा को मां को सता रहा है ये डर

हाल ही मे दिए एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने बताया कि, ' 'डार्लिंग्स' की रिलीज के बाद मुझे हर तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि हम हमजा से नफरत करते हैं. तो वहीं, कुछ मेरे प्रदर्शन कौशल की प्रशंसा कर रहे हैं, लेकिन सबसे मजेदार मेरी मां है. उन्होंने ये फिल्म देखी और मुझे रिएक्शन दिया'.

विजय ने आगे बताया कि, 'मेरी मां तो इस बात की चिंता सता रही है कि अब कोई उनके बेटे से शादी नहीं करेगा. मुझे पता है कि वह क्या सोच रही थी, लेकिन उसकी प्रतिक्रिया सुनकर मुझे बहुत हंसी आई. मुझे उन्हें शांत कराना पड़ा और उन्हें आश्वस्त करना पड़ा कि ऐसा नहीं होगा. अब मैं भी यही उम्मीद कर रहा हूं कि ऐसा नहीं होगा'.

इन फिल्मों में नजर आएंगे विजय वर्मा

बता दें कि अभिनेता का जन्म और पालन-पोषण हैदराबाद में हुआ. बाद में वह अपने माता-पिता के समर्थन के बिना अभिनय का अध्ययन करने के लिए पुणे के प्रसिद्ध स्कूल एफटीआईआई चले गए. हर बार अभिनेता ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को खुश किया है. विजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करीना कपूर खान की 'डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' और 'मिजार्पुर 3' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़