नकुल मेहता ने बेबाकी से किया रणवीर सिंह का स्पोर्ट, कैमरे के सामने उतार दिए सारे कपड़े

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले कई दिनों से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अर्जुन कपूर, राखी सांवत, उर्फी जावेद, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के बाद अब टीवी के जाने-माने एक्टर और बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने हेटर्स को तगड़ा जवाब दिया है. एक मूसीबत कम नहीं थी कि अब नुकल ने भी रणवीर की तरह न्यूड फोटोशूट करवाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 05:07 PM IST
  • अब नकुल मेहता ने करवाया न्यूड फोटोशू
  • अभिनेता ने हेटर्स को दिया करारा जवाब
नकुल मेहता ने बेबाकी से किया रणवीर सिंह का स्पोर्ट, कैमरे के सामने उतार दिए सारे कपड़े

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले कई दिनों से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां एक ओर एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है और विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स रणवीर सिंह के समर्थन में मैदान में उतर चुके हैं. अभिनेता ने जब से पेपर मैग्जीन के लिए एक्सक्लूसिव फोटोशूट करवाया है, तब से ही चारों और सनसनी मची हुई है.

रणवीर कपूर के समर्थन में आए नकुल मेहता

अर्जुन कपूर, राखी सांवत, उर्फी जावेद, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के बाद अब टीवी के जाने-माने एक्टर और बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने हेटर्स को तगड़ा जवाब दिया है. एक मूसीबत कम नहीं थी कि अब नुकल ने भी रणवीर की तरह न्यूड फोटोशूट करवाया है. 

अब नकुल ने करवाया न्यूड फोटोशूट

नकुल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हूबहू रणवीर सिंह की तरह फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

नकुल ने भी रणवीर की तरह फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने सारे कपड़े उतार दिए हैं. हालांकि एक्टर ने रणवीर सिंह के फेस से खुद के फेस को मॉर्फ (फोटो में एडिटिंग करना) किया है. 

नकुल ने हेटर्स को दिया जवाब

फोटो शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा, 'हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कार्पेट उधार लिया है'. लोगों के इस री-क्रिएटेड फोटोशूट को देखकर काफी हैरान हैं. नकुल की पत्नी जानकी ने भी नकुल के इस फोटोशूट पर कॉमेंट कर लिखा, 'तुम्हारे पास कितने सारे बॉक्सर्स हैं, अभी के अभी उनमें से एक पहनो.' अब उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बता दें कि रणवीर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने जुर्म में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है. रणवीर की गिरफ्तारी की भा मांग की जा रही है. अभिनेता पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट की वजह से मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह! लगा 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने का आरोप  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़