IndVsEng: भारत की हार पर अजय देवगन ने लिखा लंबा लेख, KRK ने BCCI को दे डाली ये सलाह

India in Semifinal: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की नाकामी के बाद बॉलीवुड में भी आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा. वहीं अजय देवगन ने इस पर शानदार पोस्ट लिखी तो केआरके ने ट्वीट कर BCCI को लताड़ लगाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 10:15 AM IST
  • अजय देवगन ने बताया मैच का अनुभव
  • KRK ने विराट कोहली को लेकर कही ये बात
IndVsEng: भारत की हार पर अजय देवगन ने लिखा लंबा लेख, KRK ने BCCI को दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली: 2014 और 2016 की नाकामी के बाद एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप में भारत के नाम एक और हार का तमगा जड़ चुका है. ये हार उन्हें 2022 सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों ममिली. इस एकतरफा हार पर फैंस तो निराश हुए ही बल्कि सेलेब्स ने भी तरह-तरह के रिएक्शन दिए. ऐसे में बॉलीवुड 'सिंघम' कैसे पीछे रहते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अजय देवगन की पोस्ट

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर्स के पक्ष में एक शानदार पोस्ट लिखा है. लिखते हैं कि आपको हमेशा पूरे देश की जीत के लिए जी जान से खेलते हुए देखा है ऐसे में आपको चीयर करने का एक्सपीरिएंस बेहद शानदार रहा है.हालांकि आपका फिनाले का सफर जल्दी खत्म हो गया. इसके बावजूद हमने हर पल एन्जॉय किया. पूरे देश की आपके उम्मीदें और उसके बाद वो प्रेशर मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता.

टीम इंडिया का फैन

अजय देवगन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जीत और हार हर खेल का हिस्सा होते हैं. दोनों नतीजे अकल्पनीय होते हैं. हर उतार चढ़ाव में हर घड़ी में हम दुनिया के बेस्ट टीम के साथ खड़े हुए हैं. हम मजबूती से दोबारा वापसी करेंगे. आपका फैन अजय देवगन! ऐसे में अजय देवगन की बातों में भी लोग हां से हां मिला रहे हैं.

केआरके ने की हद पार

जहां एक ओर अजय देवगन टीम का उत्साह बढ़ाते हुए दिखाई दिए वहीं केआरके ने BCCI को ही सलाह दे डाली. ट्वीट करते हैं कि अगर BCCI एक अच्छी टीम बनाना चाहती है तो हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाओ और विराट कोहली, रोहित शर्मा, कएएलराहुल, ऋषभ पंत और अश्विन को तुरंत टीम से बाहर करो. इस ट्वीट पर केआरके ने जय शाह को टैग किया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़