एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने रखी माता की चौकी, तेजस्वी प्रकाश ने लिया मां का आशीर्वाद

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने बिजी शेड्यूल से कुछ खास पल निकालकर सुधा चंद्रन की खास माता की चौकी में जा पहुंचे हैं. ऐसे में दोनों की वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 08:50 AM IST
  • तेजस्वी प्रकाश की वीडियो हुई वायरल
  • माता की चौकी में पहुंची एक्ट्रेस
एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने रखी माता की चौकी, तेजस्वी प्रकाश ने लिया मां का आशीर्वाद

नई दिल्ली: सुधा चंद्रन बॉलीवुड का वो नाम है जिनकी मिसाल हर घर में दी जाती है. 17 साल की उम्र में हादसे का शिकार हुई सुधा चंद्रन ने कभी जिंदगी में हार नहीं मानी. भले ही पांव कट गया था लेकिन फिर भी डांस करती रहीं और लोगों के दिलों में जगह बनाती रही. हमेशा माता रानी की भक्ति करने वाली सुधा चंद्रन ने एक बार फिर माता की चौकी रखी.

माता का लिया आशीर्वाद

सुधा चंद्रन ने अपनी माता की चौकी में सभी बड़ी हस्तियों को बुलाया. ऐसे में मीडिया का ध्यान खींचा तेजरन की जोड़ी ने. माथे पर जय माता दी की पट्टी बांधे करण कुंद्रा माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे. ऐसे में तेजस्वी प्रकाश माता की चुन्नी ओढ़े साथ में दिखाई दीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

शादी कब है!

सुधा चंद्रन ने ना केवल दोनों को प्यार से गले लगा लिया बल्कि आशीर्वाद भी दिया. ऐसे में यूजर्स तेजू की कमेंट सेक्शन में नजर उतारने लगे. यहां तक की तेजस्वी और करण कुंद्रा की शादी का इंतजार कर रहे फैंस बार-बार उनसे शादी के बारे में पूछने लगे. ऐसे में कुछ यूजर्स ने कहा कि ये शादी नहीं करने वाले.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

तेजस्वी का क्यूट जेस्चर

ऐसे में तेजस्वी का एक क्यूट जेस्चर सबको बेहद पसंद आया. सुधा चंद्रन बगल में खड़ी थीं ऐसे में तेजस्वी पूछती हैं कि वो कौन था जो फोटो के लिए बोल रहा था. ऐसे में सुधा किसी का नाम लेती हैं. यूजर्स का कहना है कि सेलेब अक्सर पिक्चर के लिए काफी रूड रहते हैं और दूसरी तरफ तेजू हैं जो सामने से अपने फैंस को पूछती हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़