Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक की शो में एंट्री, वीकेंड हुआ धमाकेदार

अब्दू रोजिक के बेघर होने से परेशान फऐंस के लिए एक गुड न्यूज है. मीडिया रिपोर्ट्सके मुताबिक Abdu Rozik घर में एक बार फिर अपनी क्यूट सी स्माइल के साथ एंट्री करने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 11:34 AM IST
  • अब्दू रोजिक को देखने क लिए रहिए तैयार
  • धांसू डायलॉग्स के साथ करेंगे वीकेंड का वार
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक की शो में एंट्री, वीकेंड हुआ धमाकेदार

Abdu Rozik is Back: अब्दू रोजिक को ऑडिएंस का पूरा साथ मिला है. लोगों उनकी क्यूटनेस और सादगी इतनी भा गई कि उनके घर के बाहर जाते ही लोगों ने उन्हें मिस करत हुए कई मैसेज किए. ऐसे में पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अब्दू रोजिक जल्द ही शो पर वापसी करेंगे.

अब्दू की घर वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु रोजिक की घर में वापसी हो चुकी है. वीकेंड का वार में उनकी झलक देखने को मिलेगी. उनके आने से ना केवल फैंस बल्कि घरवालों की सांस में भी सांस आएगी. खआसतौर पर शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उनके आने पर बेहद खुश होंगे.

निराशाजनक अपडेट

अब्दू रोजिक से जुड़ी ये अपडेट सामने आई है कि वर्क कमिटमेंट को लेकर वो शो से जल्द ही दोबारा एग्जिट कर सकते हैं. इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है. इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ मनीष पॉल भी शो होस्ट करते हुए दिखाई देंगे.

शालीन की लगेगी क्लास

वीकेंड का वार में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा गेस्ट बनकर आएंगे. एमसी स्टैन और शालीन भनोट को लेकर सलमान खान का पारा हाई होगा. ऐसे में दोनों की जमकर क्लास लगने वाली है. ऐसे में इस धमाकेदार वीकेंड के लिए अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़