पैसों और फिल्मों में काम करने के लिए सलमान खान की बहन से की शादी! आयुष शर्मा ने बताई सच्चाई

आयुष शर्मा अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ट्रोलर्स की बात से एक्टर को काफी परेशानी हुई थी कि उन्होंने पैसों और फिल्म में डेब्यू करने के लिए सलमान खान की बहन से शादी की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2023, 05:00 PM IST
  • आयुष शर्मा ने ट्रोलर्स पर तोड़ी चुप्पी
  • बताया अर्पिता से क्यों की थी शादी
पैसों और फिल्मों में काम करने के लिए सलमान खान की बहन से की शादी! आयुष शर्मा ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल एक्टर के को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी इसलिए की ताकि वह खुद को इंडस्ट्री में बतौर एक्टर लॉन्च कर सकें. आयुष कई बार इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं. आइए जानते हैं क्या है सच्चाई 

फिल्म नहीं प्यार के लिए की शादी 
आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अक्सर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. लेकिन उन्हें इस बात से सबसे ज्यादा तकलीफ पहुंचाई थी. आयुष ने बताया ट्रोल की एक थ्योरी के साथ मेरे सामने आते थे कि मैंने अर्पिता से शादी पैसे और एक्टर बनने की थी. मैं अर्पिता से प्यार करता था और करता हूं इसलिए शादी की थी. अच्छी बात यह कि यह बात मेरे उन्हें और परिवार को पता है. 

अर्पिता की जमकर तारीफ 
आयुष ने बताया वह खुद सो ट्रोलिंग का शिकार होते ही हैं साथ ही उनकी पत्नी अर्पिता को भी लोग ट्रोल करते हैं. इंटरव्यू में आयुष ने कहा कि अर्पिता बहुत ही स्ट्रॉन्ग और कॉन्फिडेंट लेडी हैं. मैं बहुत ही किस्मत वाला हूं तो वह मेरी पार्टनर हैं. लगातार ट्रोलिंग से हमें कभी भी प्रभावित नहीं किया है. 

फ्लॉप रही आयुष की फिल्म 
आयुष और अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी. उनके दो बच्चे भी है. आयुष ने शादी के चार साल बाद फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म अंतिम में नजर आए. उनकी दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर सवाल? शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़