आयुष शर्मा ने थामा अर्पिता खान का हाथ, बेबी बंप देखकर बोले लोग आइला! तीसरा बच्चा?

Arpita Khan Pregnant: आयुष शर्मा और अर्पिता खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे अलग जोड़ी है. ऐसे में अर्पिता के बेबी बंप ने उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा देना शुरू कर दिया है. देखिए ये वीडियो...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 01:14 PM IST
  • अर्पिता खान बनने वाली हैं मां
  • तीसरी प्रेग्नेंसी की उड़ी खबरें
आयुष शर्मा ने थामा अर्पिता खान का हाथ, बेबी बंप देखकर बोले लोग आइला! तीसरा बच्चा?

नई दिल्ली: जहां एक तरफ बॉलीवुड गलियारे में शादी की धूम मची हुई है वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी चारों ओर कोहराम मचाया है. दीपिका कक्कड़ ने भी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी. वहीं बात करें अर्पिता खान की तो वो पहले से ही दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी की भी खबरें उड़ रही हैं.

आयुष शर्मा ने संभाला अपनी पत्नी को

हाल ही में एक खास इवेंट में आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान को स्पॉट किया गया. ब्लैक शरारा में जहां अर्पिता बेहद ग्लैमरस लग रही थीं वहीं उनकी चाल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. जैसे ही वो सीढ़ियां उतरने लगीं वो हलका सा हिचकिचाई ऐसे में आयुष शर्मा ने आगे आकर उनका हाथ थामा और बड़े प्यार से उनके साथ वॉक करने लगे.

अर्पिता से करते हैं बेहद प्यार

आयुष शर्मा ने 2014 में अर्पिता से शादी की थी. दोनों के दो बड़े प्यारे बच्चे बेटा आहिल और बेटी आयत हैं. वीडियो को देखकर अर्पिता के बेबी बंप ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यूजर्स इस वीडियो को देख कमेंट कर रहे हैं कि ये तीसरी बार प्रेग्नेंट है. इसके अलावा आयुष शर्मा को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. आयुष शर्मा को अर्पिता के साथ शादी करना एक चाल बताया जा रहा है.

तीसरे बच्चे की गूंजेगी किलकारी

आयुष शर्मा और अर्पिता की लव स्टोरी बेहद फिल्मी रही है. आयुष शर्मा को अर्पिता ने जब सलमान खान से पहली बार मिलवाया और कहा कि मैं इससे शादी करना चाहती हूं तो सभी हैरान रह गए क्योंकि वो उनके ही जिम में प्रैक्टिस करने आया करते थे और सोहेल खान उन्हीं के साथ ही फिल्म बनाने वाले थे. जैसे ही सलमान खान को आयुष के बारे में पता चला उन्होंने उसे उसी वक्त एक और फिल्म ऑफर कर दी थी.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़