बोल्डनेस दिखाने के लिए पूल में उतरी 'आश्रम' की पम्मी, स्विमसूट पहन हुईं बेबाक

'आश्रम' की पम्मी पहलवान के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अदिति पोहनकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अदिति अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 09:17 PM IST
  • अदिति पोहनकर की बोल्डनेस देखकर उड़े होश
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
बोल्डनेस दिखाने के लिए पूल में उतरी 'आश्रम' की पम्मी, स्विमसूट पहन हुईं बेबाक

नई दिल्ली: 'आश्रम' (Aashram) की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) हमेशा किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. अभिनेत्री इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'शी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 'आश्रम' में 'बाबा निराला' की कैद से फरार हुई सीधी-सादी पम्मी ने इस सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. अदिति रियल जिंदगी में भी काफी हॉट और ग्लैमरस हैं. 

काफी चर्चा में रहने लगी हैं अदिति पोहनकर 

अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अदिति अपने बोल्ड अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिंजलिंग फोटोशूट्स से भरा हुआ है. दरअसल, अदिति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से अदिति अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं. 

स्विमसूट पहन बोल्ड हुईं अदिति पोहनकर 

अदिति ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

इस वीडियो में अदिति स्विमसूट पहन पूल में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में पम्मी पहलवान बेडरूम में रेड कर का लॉग कोट पहने हुए देखा जा सकता है. इसके बाद एक्ट्रेस बेड पर लेट जाती हैं और सीधे पूल के अंदर पहुंच जाती हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

अदिति पानी के अंदर कभी तैरते हुए नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे की ओर किस करती हुई दिख रही हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के लिए उनकी बोल्डनेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अदिति का इस अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. फैंस उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. वहीं, उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

वेब सीरीज 'शी 2' में नजर आए ये कलाकार

अदिति पोहनकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'शी 2' में देखा जा रहा है. इस सीरीज में कुल 7 एपिसोड्स हैं. इसमें अदिति के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं जैस्मिन भसीन, स्वीमिंग पूल में उतरते ही बढ़ा इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़