'आश्रम' की बबीता का बेड पर दिखा बोल्ड लुक, बाबा निराला के भी उड़ जाएंगे होश

सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से इन दिनों आग लगा रही है. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 08:08 PM IST
  • त्रिधा चौधरी ने अपनी एक्टिंग से हमेशा दिल जीता है
  • त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
'आश्रम' की बबीता का बेड पर दिखा बोल्ड लुक, बाबा निराला के भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में बबीता (Babita) का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने इस सीरीज में अपनी दमदार भूमिका से सभी का दिल जीत लिया, शायद यही कारण है कि इस सीरीज ने उन्हें एक अलग पहचान दिला दी है. त्रिधा आज अपने लुक्स की वजह से हर चर्चा में हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को अपना बेहद सिजलिंग अवतार दिखाया है.

त्रिधा चौधरी के लुक बढाया पारा

त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपने नए लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंट वाली रिवीलिंग ड्रेस पहने दिख रही हैं. उन्होंने यहां बेहद डीपनेक ब्रालेट टॉप और हाई थाई स्लिट पहनी है. यहां अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं त्रिधा चौधरी

इस फोटो में त्रिधा ने अपने लुक के सटल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. यहां वह बेड पर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में बैठी दिख रही हैं. त्रिधा हर बार की तरह इस लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच तो उनके इस अवतार को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. अब तक उनकी इस सिजलिंग फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

'शमशेरा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं त्रिधा

त्रिधा चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. बॉबी देओल के साथ 'आश्रम' में धमाल मचाने के बाद अब वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. त्रिधा को जल्द ही करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'शमशेरा' में देखा जाएगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं, शुक्रवार को फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की सोनू ने शीशे के सामने खोले शर्ट के बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़