Aashiqui 3 को लेकर आए नया अपडेट सुन फैंस को लग सकता है झटका, यहां पढ़ें टी-सीरीज का बयान

Aashiqui 3 Update: 'आशिकी 3' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में तृप्ति डिमरी का नाम फिल्म के लिए फाइनल हुआ था. इस बीच फिल्म को लेकर हैरान करने वाला अपडेट सामने आया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 6, 2024, 03:26 PM IST
    • ‘आशिकी 3’ से नहीं जुड़ी है टी-सीरीज?
    • फिल्म को लेकर टी-सीरीज ने जारी किया बयान
Aashiqui 3 को लेकर आए नया अपडेट सुन फैंस को लग सकता है झटका, यहां पढ़ें टी-सीरीज का बयान

नई दिल्ली: Aashiqui 3 Update:  'आशिकी' फ्रेंचाइजी की 'आशिकी' और 'आशिकी 2' दोनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब दर्शक फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आशिकी फ्रेंचाइजी की थर्ड इंस्टॉलमेंट में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. इन सबके बीच अब ‘आशिकी 3’ से जुड़ा शॉकिंग अपडेट आया है जिसे जानकर फैंस को झटका लग सकता है.

फिल्म को लेकर टी-सीरीज का बयान 

टी-सीरीज ने 6 मार्च को एक बयान जारी करते हुए जानकारी दी है कि वो आशिकी 3 को नहीं बना रही है और अनुराग बसु की फिल्म का इससे कोई लेना- देना नहीं है. टी-सीरीज ने अपने स्टेटमेंट में ये भी बताया कि उनके बैनर तले बनने वाली अनुराग बसु की फिल्म न हीं 'आशिकी 3' है और न तो इसका फ्रेंचाइजी से कुछ लेना- देना है.

आशिकी 3 के प्रोडक्शन में नहीं है शामिल

बयान में कहा गया है कि टी-सीरीज वर्तमान समय में आशिकी 3 के डेवलपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं है. अगर कभी आशिकी 3 पर काम शुरू किया गया, तो टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स / मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी को मिलकर बनाएगी, क्योंकि दोनों इसके संयुक्त मालिक हैं और कोई एक इसे नहीं बना सकता.

नहीं बन रही आशिकी 3

टी-सीरीज आगे कहा, 'हम चल रही किसी भी अफवाह का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं, जिसमें कहा गया है कि 'आशिकी 3' का निर्माण टी-सीरीज एक अलग टाइटल के साथ कर रही है. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बन रही हमारी फिल्म न तो 'आशिकी 3' है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. हम अपने फैंस के लगातार सपोर्ट और एक्साइटमेंट की ईमानदारी से सराहना करते हैं.'

‘आशिकी’ फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट रहे थे सुपरहिट

बता दें कि 1990 में आई ‘आशिकी’ में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने लीड रोल प्ले किया था. ये म्यूजिकल रोमांटिक पिल्म सिनेमाघरों में हिट हुई थी. इसके बाद फिल्म के दूसरे इंस्टॉलमेंट में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने भी सुर्खियां बटोरी थीं. ये फिल्म अप्रैल 2013 में रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन ने सितंबर 2022 में फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट की थी.

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila: क्या होगा हिंदी सिनेमा का भविष्य? ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali का पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़