Pawan Singh: आसनसोल से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, कहा- मां से किया वादा पूरा करूंगा

Pawan Singh Asansol: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने पहले चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 03:41 PM IST
  • पवन सिंह ने पहले कर दिया था इनकार
  • भाजपा ने आसनसोल से दी है टिकट
Pawan Singh: आसनसोल से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, कहा- मां से किया वादा पूरा करूंगा

नई दिल्ली: Pawan Singh Asansol: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. पवन सिंह ने कहा है कि वे अपनी मां से किया वादा निभाएंगे. उन्होंने पहले आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले थे. 

पहले कर दिया था इनकार
भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा ने टिकट दी थी. इसके बाद उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया. लेकिन बाद में उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. 

शत्रुघ्न सिन्हा से होगा मुलाबला
आसनसोल में पवन सिंह का मुकाबला TMC के सांसd और प्रत्याशी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से होगा. शत्रुघ्न और पवन सिंह, दोनों ही बिहार से हैं. 

क्या कहीं और से लड़ेंगे चुनाव?
कयास ये भी हैं कि पवन सिंह किसी दूसरे दल से भी चुनाव लड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया जा रहा है कि पवन सिंह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि वे कहां से और किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे. 

अक्षरा सिंह के चुनाव लड़ने की भी चर्चा हुई
पवन सिंह के मना करने के बाद ये बातें भी उठी थीं पवन सिंह की जगह अक्षरा सिंह को टिकट मिल सकता है. भोजपुरी अभिनेत्री के पिता ने दावा किया था कि पवन सिंह की जगह उनकी बेटी को लोकसभा का टिकट मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें- Babun Banerjee: ममता ने अपने ही भाई का टिकट काटा, अब निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं बाबुन बनर्जी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़