Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों की लगेगी लॉटरी, जानें अपना साप्ताहिक टैरो राशिफल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपका बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ कैसा रहेगी? टैरो साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, 14 से 20 जनवरी सभी राशियों के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आइए जानते हैं टैरो कार्ड से कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह? 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 14, 2024, 08:59 AM IST
  • रिश्ते में नकारात्मकता
  • पार्टनर के प्रति प्रेम
Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों की लगेगी लॉटरी, जानें अपना साप्ताहिक टैरो राशिफल

नई दिल्ली: Weekly Horoscope: ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा. बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ में किसे सफलता मिलेगी और किसे अभी इंतजार करना पड़ेगा. टैरो कार्ड का इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. 14 जनवरी से 20 जनवरी तक का समय सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है? आइए जानते हैंः 

मेष 
इस सप्ताह आपके जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है और इस प्रभाव के चलते आपके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलेंगे. किसी रिलेशनशिप में रहने वाले जातकों के लिए शानदार रहेगा. इस सप्ताह आप कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं या अपनी नौकरी व करियर में बदलाव कर सकते हैं. इस सप्ताह आपकी सेहत बहुत ही अच्छी रहेगी.

वृषभ  
आपका रिश्ता एक नया मोड़ ले सकता है और आप शादी का विचार बना सकते हैं. आपको परिवार का भी साथ और प्यार मिलेगा और वे आपकी शादी में शामिल होकर खूब सारा आशीर्वाद देंगे. आर्थिक रूप से वृद्धि की भी संभावना है. इस सप्ताह आपको अपने पेरेंट्स के साथ-साथ भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा. यदि आपका खुद का बिजनेस है तो इस दौरान आप अपने व्यापार को अच्छे से आगे बढ़ा सकते हैं.

मिथुन  
आप अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर एक नाकाम कोशिश करके थक चुके हैं तो अब यह समय पीछे हटने का है. अगर आप और आपका पार्टनर इस सप्ताह कुछ नया बिजनेस कर रहे हैं तो आपको उसका अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा और आपका धन दोगुना हो जाएगा.
 
कर्क  

कर्क राशि के जातक इस सप्ताह अधिक भावुक होंगे. इस सप्ताह आप अपने रिलेशनशिप में खुशनुमा लम्हों का आनंद लेंगे. आर्थिक जीवन में स्थिरता पाना चाहते हैं तो फिजूलखर्ची से बचें. सेहत के लिहाज आप किसी पुरानी बीमारी से निजात पा सकते हैं.  

सिंह  
इस सप्ताह आप अपने साथी के साथ लापरवाही का रवैया अपना सकते हैं. इस तरह के व्यवहार की वजह से आपके रिश्ते में नकारात्मकता आ सकती है. अपने रिश्ते को मधुर बनाए रखने के लिए पार्टनर के प्रति प्रेम से रहें. आपका मन परेशान और दुखी रह सकता है. आने वाला समय बेहतर अवसर लेकर आएगा. साथ ही आपको कई सारे अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे, जहां आप अपने करियर को तेजी से आगे बढ़ाएं. 

कन्या   
कन्या के लिए इस सप्ताह प्रेम जीवन की बात करें तो आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. बिजनेस के चलते आपको बाहर जाना पड़ सकता है. परिवार में कुछ बातों को लेकर आपसी मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी. पत्नी से संबंध अच्छे नहीं रहेंगे, परिवार के लिए इस सप्ताह आप कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं. यह सप्ताह आपके लिए आर्थिक रूप से लाभदायक रहेगा और आपके द्वारा किए गए निवेश से आपको अच्छा मुनाफा होगा.

तुला  
आपके पार्टनर के मन में कोई दूसरा व्यक्ति हो जिसके लिए वह आपको छोड़ सकता है. वह आपके साथ रिश्ता तोड़ सकें इसलिए आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. इस दौरान आपको पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ हो सकता है. आपके करियर में इस सप्ताह प्रमोशन मिल सकता है.  
  
वृश्चिक

प्रेम जीवन की बात करें तो इस सप्ताह आपका दिल टूट सकता है और आप उससे उबरने की कोशिश करते हुए नजर आ सकते हैं. अपने ब्रेकअप की वजह से आप इस अवधि काफी उदास और भावुक रहेंगे. इसके अलावा आपको पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ हो सकता है.
 
धनु
इस सप्ताह आप कोई भी कार्य सोच विचार कर करें, क्योंकि कोई बड़ा उलटफेर करना इस सप्ताह आपको भारी नुकसान में डाल सकता है. इस सप्ताह वाहन आदि चलाते समय सावधानी बरतें. इस सप्ताह वाणी पर संयम रखें, वाद विवाद से दूर रहें.  

मकर  
इस सप्ताह आप कुछ परेशान से रहेंगे. बैंक लोन व कुछ लोगों से ली हुई उधर रकम के चलते आप कुछ व्यथित और परेशान नजर आएंगे. पत्नी बच्चों के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. इस सप्ताह विवाद से दूर रहना आपके लिए बहुत जरूरी है.

कुंभ  
यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहेगा. बहुत दिन से जिस सफलता की चाह आपके मन में है इस सप्ताह प्राप्त होगी. साथ ही आपका कार्यक्षेत्र में दबदबा बढ़ेगा. इस सप्ताह में घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. प्रॉपर्टी या वाहन आदि खरीदने के योग बन रहे हैं.

मीन  
यह सप्ताह आपके लिए कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है. आर्थिक तौर से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. परिवार में आपसी मतभेद खत्म होंगे. इस सप्ताह आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. पत्नी से चल रहे विवाद दूर होंगे. इस सप्ताह आपको संतान सुख प्राप्त हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ट्रेंडिंग न्यूज़