Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन में से किसकी चमकेगी किस्मत, जानें

Tarot Weekly Horoscope: नए साल का दूसरा सप्ताह आज से शुरू होने जा रहा है. 8 से 14 जनवरी का यह सप्ताह धनु से लेकर मीन राशि तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. यह जानने के लिए पढ़िए टैरो राशिफलः  

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 8, 2024, 09:25 AM IST
  • कोर्ट-कचहरी में चल रहे मामले सुधरेंगे
  • हर काम आत्मविश्वास के साथ होगी
Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन में से किसकी चमकेगी किस्मत, जानें

नई दिल्ली: Tarot Weekly Horoscope: जनवरी का दूसरा सप्ताह आज से शुरू होने जा रहा है. 8 से 14 जनवरी तक के इस सप्ताह में कई राशियों को आर्थिक लाभ होगा और कुछ राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों राशि का ये सप्ताह कैसा रहेगा. आइए जानते हैं टैरो राशिफलः  

तुला
तुला राशि वाले इस सप्ताह नए काम की शुरुआत कर सकते है. अगर आप सिंगल हैं तो इस सप्ताह आपकी मुलाकात लाइफ पार्टनर से हो सकती है. इस सप्ताह  की शुरुआत में आपको मुनाफा होगा. साथ ही इस सप्ताह आपका खर्च बढ़ेगा.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए ये सप्ताह थोड़ा कठिन रहने वाला है . इस सप्ताह आपको सावधान रहने की जरूरत है. लोग आपके बारे में बातें बना सकते हैं. खर्चें में बढ़ोतरी होगी. इस सप्ताह अपने आस-पास रहने वालों से सर्तक रहें. इस सप्ताह आप किसी भी समस्या से बाहर निकलने में सफल रहेंगे.  

धनु  
धनु राशि वाले इस सप्ताह आपको अच्छे से काम करने की जरूरत है. शादीशुदा लाइफ में झगड़ा हो सकता है. बातों को ना बढ़ाएं और एक दूसरे का मान-सम्मान करें.

मकर
मकर राशि वाले इस सप्ताह का हर काम आसनी से कर सकते हैं. पिछले सप्ताह अगर आप पर बहुत सी चीजों का बोझ था तो वो इस सप्ताह थोड़ा कम हो जाएगा. आपके अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना होगा. 
 
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह की शुरुआत हर काम आत्मविश्वास के साथ होगी. अपने विरोधियों से बच कर रहें, कुछ लोग आपको नीचा दिखा सकते हैं. इस सप्ताह आपका जॉब में प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक स्थिति कमजोर रह सकती है, बड़े फैसले अगले कुछ दिनों के लिए टाल दें. 

मीन
मीन राशि वालों के लिए कोर्ट-कचहरी में चल रहे मामले सुधरेंगे. इस सप्ताह में कोई विवाद हो सकता है, लेकिन आपको बहुत संभलकर काम करने की जरूरत है.   
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़