Tarot Card Horoscope: मकर-मीन को होगा आर्थिक लाभ, जानिए 24 से 30 मार्च का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

Tarot Card Saptahik Rashifal: टैरो कार्ड एक प्राचीन विद्या है जिसका इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. नया सप्ताह शुरू होने वाला है. आइए जानते हैं कि मार्च का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसे परिणाम लेकर आएगा? 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 24, 2024, 12:41 PM IST
Tarot Card Horoscope: मकर-मीन को होगा आर्थिक लाभ, जानिए 24 से  30 मार्च का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

 नई दिल्ली: Tarot Card Saptahik Rashifal: टैरो कार्ड एक प्राचीन विद्या है जिसका इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. इसका प्रयोग प्राचीन काल से ही टैरो कार्ड से विषय की गहराई तक पहुंचने के लिए होता रहा है. नया सप्ताह शुरू होने वाला है. आप में से ऐसे बहुत से लोग होंगे जो यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर टैरो कार्ड के हिसाब से 24 से  30 मार्च तक का ये सप्ताह कैसा होगा.

मेष 
नाइट ऑफ पेंटाकल्स आपके करियर के लिए कह रहा है कि मेष राशि वाले अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए समर्पित होंगे और इन जातकों का सारा ध्यान वर्तमान में अपने करियर को बनाने में होगा या फिर यह अपनी मनपसंद नौकरी पाने के प्रति दृढ़ दिखाई देंगे. 

वृषभ 
आर्थिक जीवन को लेकर द हैरोफन्ट भविष्यवाणी कर रहा है कि धन से जुड़े मामलों में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी. इसके परिणामस्वरूप, आपके पास अपने बिलों का भुगतान करने और जीवन को आराम से जीने के लिए पर्याप्त पैसा होगा. इस सप्ताह आप खर्चो को काबू करते हुए धन की बचत करने में सक्षम होंगे.

मिथुन
तो नाइट ऑफ वैंड्स संकेत कर रहा है कि यह जातक धन को बिना सोचे-समझे खर्च करते हैं और साथ ही, आपका रवैया पैसों के प्रति लापरवाह हो सकता है. मिथुन राशि वालों को यह बात ध्यान में रखनी होगी कि अपनी बचत ख़त्म करने से बचें, अन्यथा यह आपके जीवन में आर्थिक समस्याओं का कारण बन सकती हैं. 

कर्क
करियर के क्षेत्र में नाइट ऑफ कप्स कहता है कि कर्क राशि वालों को इस सप्ताह नौकरी में नए अवसरों और जिम्मेदारियों की प्राप्ति होगी. यदि आप पदोन्नति की आस लिए हुए हैं, तो इस अवधि में आपकी यह इच्छा पूरी हो जाएगी.

सिंह
आर्थिक जीवन में किंग ऑफ कप्स कह रहा है कि सिंह राशि वालों की बुद्धिमानी की वजह से आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर और मज़बूत बनी रहेगी. लेकिन, जब भौतिक सुख-सुविधाओं की बात आती है, तो इसमें कमी देखने को मिल सकती है. कुल मिलाकर, इस सप्ताह आप टेंशन फ्री होकर जीवन जिएंगे.

 कन्या
आर्थिक जीवन को लेकर एट ऑफ कप्स कहता है कि यह जातक अभी तक उन आर्थिक समस्याओं के डर से बाहर नहीं निकल पाए हैं जिनका आपको अतीत में सामना करना पड़ा था. लेकिन, अब समय आ गया है कि आप एक उज्जवल भविष्य की तरफ आगे बढ़ें और अपने उस डर पर जीत हासिल करें. इस अवधि में आपको आय में वृद्धि के अवसर मिलेंगे, लेकिन उन्हें बिना देर किये स्वीकार करें.

तुला
आर्थिक जीवन की बात करें, तो ऐस ऑफ कप्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह निवेश के मामले में आप भाग्यशाली साबित हो सकते हैं. आर्थिक रूप से यह हफ़्ता आपके लिए शानदार रहेगा और आप अच्छा पैसा कमाते हुए दिखाई देंगे.
 
वृश्चिक  
आर्थिक जीवन के संबंध में ऐस ऑफ स्वॉर्ड्स आपको तार्किक होकर सोच-विचार करने के लिए कह रहा है. जब बात पैसों की आती है, तो आपके दिल और दिमाग के विचार अलग हो सकते हैं. हालांकि, इस समय आपको योजना बनाकर आगे बढ़ने और जल्दबाज़ी में कुछ भी न करने से बचने की सलाह दी जाती है.

धनु  
आर्थिक जीवन में किंग ऑफ वैंड्स कहता है कि यह जातक धन का प्रबंधन करने में माहिर है और ऐसे में, इनकी आर्थिक स्थिति पूरी तरह से आपके नियंत्रण में रहेगी. हालांकि, इस सप्ताह आप आर्थिक रूप से स्थिर और मज़बूत रहेंगे.

मकर 
आर्थिक दृष्टि से, नाइट ऑफ पेंटाकल्स बता रहा है कि धनु राशि के जातक इस किसी भी तरह का कोई बड़ा जोखिम लेने से बचेंगे। साथ ही, उन चीजों को प्राथमिकता देंगे जो सुरक्षित और भरोसे के लायक होंगी. इस दौरान आप भविष्य को ध्यान में रखते हुए बजट बनाते हुए नजर आ सकते हैं और इसके लिए, आप बचत भी कर रहे होंगे.

कुंभ
आर्थिक जीवन के लिए नाइट ऑफ पेंटाकल्स भविष्यवाणी करता है कि धन आपके पास किसी न किसी रास्ते से आ जाएगा. यह सप्ताह आर्थिक रूप से समृद्ध रहेगा और साथ ही, नौकरी में पदोन्नति और व्यापार में भी मुनाफा होने की संभावना है. इसके परिणामस्वरूप, इन जातकों को अपनी मेहनत का फल मिल सकेगा.

मीन 
इस सप्ताह इन लोगों का आर्थिक जीवन अच्छा रहेगा और आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन होगा. मीन राशि वालों का जीवन धन-समृद्धि और सुख-सुविधाओं से पूर्ण होगाच. जहाँ तक धन की बात है, तो आपकी स्थिति मज़बूत रहेगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़