Jyotish Upay: भाग्य नहीं दे रहा साथ, ये ज्योतिष उपाय करने से पलटेगी आपकी किस्मत

Jyotish Upay: अगर विपरीत परिस्थितियों से घिरे हुए तो समय का चक्र है. यह दौर समय के साथ ही बदलेगा. एक उपाय बता रहा हूं. प्रतिदिन सोते समय एक सिक्का अपने सिराने के नीचे रख लें. अगले दिन उस सिक्के को किसी जरूरतमंद को दान कर दें. यह उपाय आप 45 दिन लगातार कीजिए. आपके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव आयेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 07:42 AM IST
  • विपरीत परिस्थितियों के लिए करें ये ज्योतिष उपाय
  • भाग्य बदलने के लिए करें ये ज्योतिष उपाय
Jyotish Upay: भाग्य नहीं दे रहा साथ, ये ज्योतिष उपाय करने से पलटेगी आपकी किस्मत

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हमारा नाम किस अक्षर से शुरू हो रहा है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसका बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ता है. कभी यह प्रभाव सकारात्मक होता है या फिर कभी-कभी नकरात्मक. इसके अलावा हमें इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि हम कब नया काम शुरू कर रहे हैं. कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि शुभ काम शुरू करते ही कई अड़चनें आना शुरू हो जाती हैं, ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हें करके आप इस तरह की समस्याओं से निजात पा सकते हैं.  

विपरीत परिस्थितियों के लिए करें ये ज्योतिष उपाय
अगर विपरीत परिस्थितियों से घिरे हुए तो समय का चक्र है. यह दौर समय के साथ ही बदलेगा. एक उपाय बता रहा हूं. प्रतिदिन सोते समय एक सिक्का अपने सिराने के नीचे रख लें. अगले दिन उस सिक्के को किसी जरूरतमंद को दान कर दें. यह उपाय आप 45 दिन लगातार कीजिए. आपके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव आयेगा. विपरित परिस्थितियों से बाहर निकलने के लिए कोई न कोई रास्ता जरूर आपको दिखाई देगा.

भाग्य बदलने के लिए करें ये ज्योतिष उपाय
मनुष्य सिर्फ अपने हिस्से का ही कर्म कर सकता है. कभी कभी ऐसा होता है कि ऐन मौके पर भाग्य साथ नहीं देता है. जब चीजे आपके नियंत्रण में नहीं है तो उसे नियति पर ही छोड़ दीजिए. एक उपाय बता रहा हूं. प्रत्येक महीने में पूर्णिमा, अमावस्या और संक्रांति का आना निश्चत है. आप उन तारीखों को डायरी में नोट कर लीजिए, ताकि आपको याद रह सके. इन तीन दिन आप अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दीजिए. कुछ नहीं हो सके तो सवा किलो चावल ही किसी गरीब को दान कर दीजिए.

यह कार्य आपके भाग्य केा सपोर्ट करेगा. बिगड़े हुए कार्य को बना देगा. दान से जो मिलता है उतना यज्ञ, धार्मिक कर्मकांड और तीर्थाटन से भी नहीं मिलता. क्योंकि इस कार्य से आप किसी के दिन से आशीर्वाद के पात्र होते है. और यही आपको भगवान, आपके इष्ट देवता से कनेक्ट करता है. यह कार्य आप बिना किसी उम्मीद के कीजिए. आपको बहुत लाभ होगा. दान से इष्ट देवता, कुल देवता, नवग्रह देवता ये सभी खुश हो जाते हैं और आपकी समस्याओं को हर लेते हैं.

(Disclaimer: यह राशिफल आपकी लग्नराशि के आधार पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी निश्चित परिणाम पर पहुंचने के लिए ज्योतिषी से दशा-अंतर्दशा और जन्मपत्री का पूर्ण रूप से अध्ययन कराना उचित रहता है.)

यह भी पढ़िए- Rudraksha Benefits: धन प्राप्ति के लिए पहने ये रुद्राक्ष, ऐसे धारण करेंगे तो मिलेगा दोगुना फल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़