Jyotish Upay: दांतों के बीच गैप होना शुभ या अशुभ? जानिए क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

Jyotish Upay: अगर किसी जातक के दांतों में गैप होता है, तो उसका व्यवहार कैसा होगा, इस बारे में ज्योतिष शास्त्र में काफी जानकारी दी गई है. जानिए दांतों के बीच गैप होना जातक के लिए शुभ होता  है या अशुभ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 08:14 AM IST
  • क्या आपके दांतों के बीच में है गैप?
  • दांतों के बीच गैप शुभ या अशुभ?
Jyotish Upay: दांतों के बीच गैप होना शुभ या अशुभ? जानिए क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

नई दिल्ली: Jyotish Upay अगर किसी जातक के दांतों में गैप होता है, तो उसका व्यवहार कैसा होगा, इस बारे में ज्योतिष शास्त्र में काफी जानकारी दी गई है. आचार्य विक्रमादित्य आपको बता रहे हैं कि यदि आपके दांतों के बीच गैप है, तो यह आपके लिए शुभ होता है या अशुभ.

दांतों के बीच गैप होना शुभ या अशुभ
बायोलोजिकल रीजन इसका जो भी हो , लेकिन सामुद्रिक शास्त्र में इसे बहुत ही शुभ माना जाता है. जिन जातकों के दांतों के बीच गैप दिखती है. वह जातक किस्मत का धनी होता है. 

जीवन भर नहीं होती धन की कमी
मेडिकल साइंस के द्वारा इस गैप को कम किया जाता है. लेकिन आपको जानकारी दे देता हूं कि ऐसे जातक को जीवन भर तब तक धन की कमी नहीं होती है, जब तक इन दातों में वह छेड़छाड़ नहीं करते हों.

कूटनीति में बहुत तेज होते हैं ये लोग
ऐसे जातक को देखा गया है कि कूटनीति में बहुत तेज होते हैं. ऐेस जातक दुश्मनों को हराने के लिए दिमाग का सहारा लेते हैं और इसमें सफल भी होते हैं. विपरित परिस्थितियों से बाहर निकलने के लिए कोई न कोई सहारा जरूर बन जाता है.  

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Vastu Tips: खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए अपनाएं ये वास्तु टिप्स, बढ़ेगा आपसी प्रेम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़